Halloween party ideas 2015

 नैनीताल:

प्रशासन द्वारा कर्फ्यूग्रस्त   इलाकों में जनता के लिए  गए जरूरत की चीज़े मुहैया कराया जा  रहा है और गर्भवती महिलाओं हेतु एम्बुलेंस इत्यादि के  भी पुख्ता इंतज़ाम किये  गए है। 

CURFEW AREA VANBHULPURA ARRANGEMENTS BY ADMINISTRATION


वनभूलपुरा  में 8 फरवरी को अतिक्रमण हटाने के दौरान दंगाईयों ने पुलिस प्रशासन , पत्रकार और नगर निगम के कर्मचारियों पर पथराव, आगजनी की थी।

जिसके के बाद से वनभूलपुरा क्षेत्र में कर्फ्यू जारी है।कर्फ्यू के पश्चात स्थितियां सामान्य होने के बाद मदरसे के बच्चों का पठन पाठन का कार्य शुरु होगा। अपर जिला अधिकारी पी आर चौहान ने मुख्य शिक्षा अधिकारी को निर्देशित हुए कहा कि तथाकथित मदरसे में पंजीकृत बच्चों की सूची तैयार करते हुए उनका प्रवेश निकटतम विद्यालय में किये जाने की कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। जिससे बच्चों का पठन पाठन कार्य प्रभावित ना हो। निर्देश दिए कि सूची तैयार करने के लिए नगर मजिस्ट्ेट, हल्द्वानी से समन्वय करते कर्फ्यू के दौरान ही कार्यवाही की जाए।जिससे कर्फ्यू हटने के बाद तत्काल विद्यालय में प्रवेश कराया जा सके।

वनभूलपुरा में 8 फरवरी को हुई घटना की मजिस्ट्ेटी जांच के लिए उत्तराखंड शासन द्वारा  कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत को 10 फरवरी को जांच अधिकारी नामित किया गया । इसी क्रम आयुक्त दीपक रावत ने बताया कि किसी व्यक्ति को बनभूलपुरा में हुई घटना से संबंधित कोई भी तथ्य, साक्ष्य, बयान दर्ज कराने हो तो वह व्यक्ति एक सप्ताह के भीतर आय़ुक्त कुमाऊं मंडल नैनीताल कैंप कार्यालय,खाम बंगला हल्द्वानी में कार्यालय कार्य अवधि (सुबह 10 से शाम 5) बजे तक अधोहस्ताक्षरी  के समक्ष उपस्थित होकर साक्ष्य सहित बयान अंकित करा सकते हैं। साथ ही कैंप कार्यालय नंबर 05946-225589 में संपर्क कर सकते हैं।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.