Halloween party ideas 2015





उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के तत्वाधान में 11फरवरी (रविवार) को आयोजित  पशुधन प्रसार अधिकारी सहायक प्रशिक्षण अधिकारी अधिदर्शक प्रदर्शक निरीक्षक परीक्षा नैनीताल जिले में शांति और सफलतापूर्वक सम्पन्न हुई।

       इस आशय की जानकारी देते हुए अपर जिला अधिकारी फिंचाराम चौहान ने बताया कि पशुधन प्रसार अधिकारी सहायक प्रशिक्षण अधिकारी अधिदर्शक प्रदर्शक निरीक्षक परीक्षा के लिए जिले में 9केंद्र बनाएं गए।

जिसमें कुल परीक्षार्थी 4566 में 2375   परीक्षार्थी उपस्थित और 2191 अनुपस्थित रहे।

 जिलाधिकारी वंदना सिंह के निर्देश पर कर्फ्यू ग्रस्त बनभूमपुरा क्षेत्र में आवश्यक सेवाओं को सुचारु करने के साथ ही मेडिकल स्टोर खुलवाए गए हैं साथ ही बनभूलपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सुचारू कर दिया गया है।


रविवार को कर्फ्यू ग्रस्त बनभूलपुरा क्षेत्र में प्रशासन की टीम ने आवश्यक सेवाओं को बहाल किया जोनल मजिस्ट्रेट ए  पी वाजपेई ने आवश्यक सेवाओं को सुचारू करवाया और बीमार लोगों के लिए बनभूलपुरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सुचारु किया गया है। इसके अलावा लाइन नंबर 17 निवासी डेढ़ वर्षीय मोहम्मद इजहान जो की बीमारी से ग्रसित था उसे वन भूलपुरा चिकित्सालय में ले जाकर इलाज के उपरांत राजकीय वाहन से घर तक छोड़ा गया है। प्रशासन शांति व्यवस्था के साथ-साथ आवश्यक सेवाओं को सुचारू कर रहा है।

कुमाऊं मंडल विकास निगम के महाप्रबंधक श्री ए पी वाजपेई ने बताया है कि आज  हल्द्वानी के कर्फ्यू क्षेत्र के लाइन नंबर 17, किदवई नगर, इंदिरा नगर, नई बस्ती, लाइन नंबर 08 के साथ ही अन्य क्षेत्रों में भारत और इंडेन गैस का वितरण कराया गया है। 


गौरतलब है कि कल केएमवीएन ने कर्फ्यू क्षेत्र को छोड़कर अन्य स्थानों में गैस आपूर्ति सुचारू की थी, वहीं आज कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में भी गैस का वितरण कर दिया गया है। आज कर्फ्यू प्रभावित क्षेत्र में गैस के साथ ही सब्जी, दूध आदि सामग्री का वेंडर  के माध्यम से पहुंचाई गई ।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.