Halloween party ideas 2015


देहरादून : 

राधा रतूड़ी, मुख्य सचिव, उत्तराखण्ड शासन  ने सचिव, गृह मंत्रालय, भारत सरकार,नई दिल्ली को विषयक पत्र प्रेषित किया है जिसमे- जनपद नैनीताल के थाना बनभूलपुरा क्षेत्र में कानून व्यवस्था ड्यूटी हेतु 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल उपलब्ध कराये जाने के की मांग की गई है  ।

पत्र के अनुसार है, जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 08.02.2024 को मालिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान अराजक तत्वों द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को प्रभावित करने के दृष्टिगत् जनपद में कानून व्यवस्था ड्यूटी हेतु 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल की आवश्यकता है ।

 अतः इस सम्बन्ध में  यह अनुरोध करने का निदेश हुआ है कि जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा क्षेत्रान्तर्गत मालिक का बगीचा में अतिक्रमण ध्वस्तीकरण के दौरान अराजक तत्वों द्वारा लगातार कानून व्यवस्था को प्रभावित करने के दृष्टिगत् 04 कम्पनी अतिरिक्त केन्द्रीय अर्द्धसैनिक बल प्राथमिकता के आधार पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, नैनीताल को उपलब्ध कराये जाने हेतु सम्बन्धित को निर्देशित करने का कष्ट करें




जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा में दिनांक 08.02.2024 को हुई घटना की मजिस्ट्रेट जाँच के संबंध मे मुख्य सचिव राधा रतूड़ी में आयुक्त कुमाऊं श्री दीपक रावत को  पत्र प्रेषित किया है जिसमे अवगत कराया गया है कि दिनांक 08.02.2024 को जनपद नैनीताल के हल्द्वानी शहर के थाना बनभूलपुरा एवं निकटवर्ती क्षेत्रों में हुई घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए कुमायूं मण्डल द्वारा मजिस्ट्रेट जाँच सम्पादित किये जाने का शासन स्तर पर सम्यक् विचारोपरान्त निर्णय लिया गया है ।

अतः इस संबंध में उक्त घटना की निष्पक्ष मजिस्ट्रेट जाँच 15 दिवस के भीतर सम्पादित करते हुए तत्संबंधी जाँच आख्या शासन को उपलब्ध करायी  जाए।




हल्द्वानी में स्थिति सामान्य है। 

थाना बनभूलपुरा और उसके निकटवर्ती क्षेत्रों को छोड़कर अन्य क्षेत्रों में लोगों की आवश्यकताओं को देखते हुए कर्फ्यू में नरमी बरती गई है। जिला प्रशासन द्वारा लोगों को दूध, राशन, दवाइयां आदि आवश्यक वस्तुएं उपलब्ध कराई जा रही हैं।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.