Halloween party ideas 2015

 

धामी के नेतृत्व में देश में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है उत्तराखण्ड : भट्ट 

UCC BILL APPROVED IN CABINET


देहरादून:

 

 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने यूसीसी को धामी कैबिनेट द्वारा मंजूरी दिये जाने को लेकर सीएम पुष्कर सिंह धामी का आभार जताया है। 

भट्ट ने कहा कि अब साफ है कि यूसीसी जल्दी ही विस सत्र मे पटल मे पेश होने के बाद मूर्त रूप ले लेगा और राज्य मे समान नागरिक आचार संहिता लागू होगी। उन्होंने कहा कि महिलाओं के हक मे इस कानून को लेकर भाजपा लम्बे समय से प्रयासरत रही है। भाजपा ने इसे अपने चुनाव घोषणा पत्र मे स्थान दिया था और इसकी जनता के स्तर से मांग भी रही है। 

उन्होंने कहा कि इस कानून को लेकर देव भूमि से देश मे संदेश जायेगा। वहीं भाजपा की कथनी और करनी एक समान जैसा वाक्य भी सिद्ध होता है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार एवं मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी द्वारा उत्तराखण्ड की जनता से किए वादे को पूर्ण किया गया है और ये हम सभी का सौभाग्य है उत्तराखण्ड यूसीसी लागू करने वाला पहला राज्य होगा । 

   श्री भट्ट ने मुख्यमंत्री धामी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री धामी के नेतृत्व में उत्तराखण्ड राज्य देश में नये कीर्तिमान स्थापित कर रहा है उनकी योजनाये एवं निर्णय देश के लिए नजीर बन रहे हैं और अन्य राज्य उत्तराखण्ड से प्रेरणा ले रहे हैं । 


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.