Halloween party ideas 2015

देहरादून :

 

250 REPRESNTATIVE FROM UTTARAKHAND IN NATIONAL COUNCIL MEET

भाजपा की दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय परिषद बैठक में प्रदेश से 250 पार्टी प्रतिनिधि  शिरकत करेंगे । बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। 


यमुना कालोनी स्थित आवास मे मीडिया से बातचीत में प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने बताया कि 16-17 फरवरी को होने वाली बैठक में केंद्रीय नेतृत्व द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान पीएम श्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा केंद्रीय गृहमंत्री श्री अमित शाह समेत वरिष्ठ पार्टी नेताओं का मार्गदर्शन प्राप्त होगा । परिषद में तय रणनीति को सभी प्रदेश बूथ लेवल तक अमलीजामा पहनाने का काम करेंगे । साथ ही प्रदेश से लेकर जिले, मंडल, बूथ एवं पन्ना इकाइयों तक के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को जनता के मध्य जाकर   विस्तृत जानकारी साझा की जाएगी । इस दो दिवसीय बैठक में पहले दिन राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक होगी और दूसरे दिन सभी राष्ट्रीय परिषद के सदस्यों की बैठक होगी। 


उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य में सरकारें शानदार काम रही हैं और इसे देखते हुए बैठक को लेकर पार्टी में जबरदस्त उत्साह है । उन्होंने यूपी और महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि देश विपक्षविहीन होता जा रहा है। यूपी में इंडी गठबंधन समाप्त होने और आज महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और वरिष्ठ कांग्रेसी नेता का भाजपा में आना इसे पूरी तरह स्पष्ट करता है । 


गैरसैंण सत्र को लेकर भट्ट ने स्पष्ट किया कि सत्र अनुपूरक बजट को लेकर है और स्पीकर एवं सरकार का जो भी निर्णय होगा वह भाजपा को स्वीकार्य होगा। वर्तमान सत्र पूर्ण नही अनुपूरक बजट पेश होना है । कुछ विधायकों की सत्र को लेकर व्यक्तिगत राय हो सकती हैं। लेकिन यह विधानसभा अध्यक्ष और सीएम को तय करना है कि कहां सत्र आयोजित किया जाए । लिहाजा जहां भी सत्र का स्थान तय होगा, उसके लिए भाजपा पूरी तरह तैयार है । 


भाजपा ने राज्यसभा प्रत्याशी की घोषणा पर कांग्रेस नेताओं की टीका टिप्पणियों को अनर्गल और उनकी हताशा करार दिया है । प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी ने पलटवार कर कहा, राज्य निर्माण के बाद कांग्रेस ने 3-3 बाहरी नेताओं को यहां से राज्यसभा भेजा है और अब तो उनके प्रभारी को लोकसभा प्रत्याशी तलाशने तक की नौबत आ गई है । 


पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए श्री जोशी ने कहा, कांग्रेस के नेताओं को आगामी लोकसभा चुनावों में हार स्पष्ट दिखाई देने लगी है, यही वजह है कि वह प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट की राज्यसभा उम्मीदवारी पर बेसिरपैर के सवाल खड़े कर रही है । उन्होंने कटाक्ष कर कहा, भाजपा ने अपने अनुभवी कर्मठ जुझारू और लोकप्रिय नेता को राज्यसभा भेजने का निर्णय लिया है लेकिन नेताओं की कमी तो कांग्रेस को हमेशा रही है जिसने राज बब्बर, सतीश शर्मा, सत्यव्रत चतुर्वेदी एक नहीं तीन-तीन बार बाहरी प्रदेशों से आयातित नेताओं को राज्यसभा भेजने का काम किया।  


उन्होंने कहा, अब तो कांग्रेस के हालत इतने खराब हैं कि उनकी प्रदेश प्रभारी को लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी का चयन नही बल्कि कौन लड़ने को तैयार, उस नेता को ढूंढना पड़ रहा है । क्योंकि प्रदेश के सभी कांग्रेसी जानते हैं इस बार पांचों लोकसभा सीटों पर जमानत बचाना भी मुश्किल है । यही वजह है कि कोई भी बड़ा नेता लोकसभा चुनाव के लिए आगे नहीं आ रहा है, बल्कि कई तो सार्वजनिक रूप से चुनाव लडने से इंकार कर चुके हैं । यही वजह है कि हताशा निराशा में कांग्रेस के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं । 



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.