Halloween party ideas 2015



 ऋषिकेश ;


भाजपा युवा मोर्चा जिला कार्यकारिणी और मंडल सशक्तिकरण अभियान कार्यशाला का आयोजन रानीपोखरी में जिला युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अंकित बिजल्वान के नेतृत्व में आयोजित हुआ!  मुख्य अतिथि शहरी विकास  एवं वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने दीप प्रचलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश अपने  स्वर्णिम काल की और अग्रसर है,आने वाला भविष्य युवाओं का है, प्रदेश के युवाओं में अच्छाई और सकारात्मकता परखने की क्षमता है उन्होंने कार्यकर्ताओं को एक बूथ दस यूथ का मंत्र दिया ! विशिष्ट अतिथि डोईवाला विधायक बृजभूषण गैरोला ने कहा कि कई महानुभावों के  त्याग और तपस्या के बाद ही आज भाजपा विश्व की सबसे बड़ी  राजनैतिक  पार्टी बनी हुई है उन्होंने  कार्यकर्ताओं से  आने वाले लोकसभा चुनाव में संगठित होकर काम करने का आव्हान किया है  बिना किसी भेदभाव के केंद्र और राज्य की सभी जनकल्याण योजनाओं को देश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाई जा रही ! जिला सहप्रभारी नलिन  भट्ट और जिलाध्यक्ष रविंद्र राणा ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा विश्व भारत की ओर देख रहा है ,2024 के लोकसभा चुनाव में इस बार 400 से  अधिक सीटे जीतने के लक्ष्य को भाजयुमो के कार्यकर्ता पूरा करेंगे और फिर एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री  के पद पर आसीन होंगे! कार्यक्रम में महामंत्री शिवम टुटेजा, जिला उपाध्यक्ष प्रतीक कालिया, मीडिया प्रभारी सुजीत यादव,रानी पोखरी मंडल अध्यक्ष अरुण शर्मा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष रानी पोखरी नरेश रावत, मनिंदर सिंह, आशीष कंडारी, रमन अग्रवाल, जगवार सिंह, सुबोध नौटियाल, सुभाष रावत, संदीप शर्मा,त्रिलोक परमार, मनीष भट्ट, शुभम रावत, सागर गिरी, रवि कुमार,अंकित बहुखंडी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे


क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने आर्टिकल 370 हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा सुप्रीम फैसला देने का स्वागत किया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का निर्णय ऐतिहासिक है जो 5 अगस्त 2019 को संसद में लिए गए फैसले को संवैधानिक मोहर लगाता है।


डॉ अग्रवाल ने कहा कि यह फैसला जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाई-बहनों के लिए उम्मीद, उन्नति और एकता का एक सशक्त संदेश देगा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने सभी भारतीयों की राष्ट्रीयता को और मजबूत किया है, जो हर भारत में रह रहे सभी लोगों के लिए सर्वोपरि है। 


डॉ अग्रवाल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार जम्मू, कश्मीर और लद्दाख के सपनों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का यह निर्णय जम्मू कश्मीर और लद्दाख के लोगों के उज्ज्वल भविष्य का वादा है, साथ ही एक सशक्त और एकजुट भारत के निर्माण का हमारा सामूहिक संकल्प भी है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.