Halloween party ideas 2015

 हरिद्वार:

 हरिद्वार लक्सर मार्ग पर  फेरुपुर में गन्ने से भरे ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को रौंद दिया है। जिससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई है।

SUGARCANE TRUCK WALK OVER SCOOTY GIRL


आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर बुग्गी खड़ी करते हुए जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया.। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया ।

जानकारी के मुताबिक युवती दलित परिवार से थी और वह पोस्ट ऑफिस में काम करती थी ,मामला दलित परिवार से जुड़ा होने के कारण बड़ी संख्या में भीम आर्मी के कार्यकर्ता भी मौके पर पहुंचे और आरोपी ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई और मुआवजे की मांग करने लगे.

 ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि हाईवे किनारे जगह- जगह स्कूल हैं जिनमें हजारों की संख्या में आसपास के गांव के बच्चे पढ़ते हैं इसके बावजूद सड़क पर दिन के समय भी गन्ने और खनन सामग्री से लदे ओवरलोड वाहन धड़ल्ले से चल रहे हैं. ऐसे में स्कूल समय पर इन वाहनों पर रोक लगानी चाहिए।

थाना अध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया कि आरोपी ड्राइवर के विरुद्ध लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है. फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए राजकीय चिकित्सालय भेज दिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.