Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :


क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डा. प्रेमचंद अग्रवाल  से कोतवाली ऋषिकेश के नए प्रभारी निरीक्षक श्री शंकर सिंह बिष्ट ने मुलाकात की। 

इस मौके पर मंत्री डा. अग्रवाल ने नगर की जाम की समस्या से रूबरू कराते हुए इसे दूर करने तथा कानून व्यवस्था आदि के लिए निर्देशित किया।

बैराज रोड़ स्थित कैंप कार्यालय में मंत्री डा. अग्रवाल ने कहा कि  पुलिस प्रशासन अपनी व्यवस्था को व्यवस्थित करे, जिससे यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की दिक्कतें नागरिकों को न आये। कहा कि इसके लिए यातायात को लेकर रोडमैप तय किया जाए और लोगों को जाम की समस्या से जुझना न पडे़। 


डा. अग्रवाल ने कहा कि तीर्थनगरी में कानून व्यवस्था, मादक पदार्थों की तस्करी न हो, इसके लिए व्यापक कदम उठाए जाएं। उन्होंने कहा कि आस्था पथ पर अराजकतत्वों का बोलबाला ज्यादा है। इसके लिए पुलिस की टीम आवश्यकतानुसार गश्त अवश्य करें, जिससे आस्था पथ की संपत्ति को भी सुरक्षित रखा जा सके। 


डा. अग्रवाल ने श्यामपुर फाटक पर निदेर्शित करते हुए कहा कि यहां पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई जाए, जिससे जाम की समस्या पैदा न हो। उन्होंने कहा कि नगर में अवैध मादक पदार्थो की तस्करी को रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाए जाएं।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.