Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :




क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने नेशनल हाईवे के अधिकारियों के साथ कोयल घाटी से पुरानी चुंगी मार्ग तक सड़क पर हुए गड्ढे गंदे नाले और रैम्प का निरीक्षण किया। डॉ अग्रवाल ने नाराजगी व्यक्त करते हुए विभागीय अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

 जिस पर अधिकारियों ने 15 जनवरी तक का समय डॉ अग्रवाल से मांगा।


कोयल घाटी से पुरानी चुंगी तक डॉक्टर अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान अधिकारियों को बताया कि यहां सड़क में कई अलग-अलग जगह पर गड्ढे हुए पड़े हैं जिन्हें शीघ्र भरा जाए।


उन्होंने निरीक्षण के दौरान नेशनल हाईवे के उच्च अधिकारियों को बताया कि गंदे नाले से निकलने वाला पानी सड़कों पर बह रह रहा है जिसके लिए नाला बनाकर दूषित पानी का मार्ग बदला जाए।


डॉ अग्रवाल ने इस दौरान सड़क के किनारे बनाए गए, फुटपाथ में दिव्यांगों के लिए रैंप न बनाने पर नाराजगी जताई। उन्होंने इसके लिए निर्देशित किया। उन्होंने सड़क के किनारे लगी टाइल्स की क्वालिटी पर भी सवाल उठाते हुए अधिकारियों को निर्देशित किया।


निरीक्षण के दौरान डॉ अग्रवाल द्वारा दिए गए निर्देश पर अधिकारियों ने 15 जनवरी तक का समय निर्देश के अनुपालन के लिए मांगा। इस मौके पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, अधीक्षण अभियंता रंजीत सिंह, अधिशासी अभियंता प्रवीण कुमार, सहायक अभियंता मनोज राठौर, जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा सतीश सिंह, उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, मंडल अध्यक्ष सुमित पवार, राधे जाटव, पार्षद शिवकुमार गौतम, राजू नरसिंम्हा, मंडल मंत्री दीपक बिष्ट, रूपेश गुप्ता, युवा मोर्चा महामंत्री अभिनव पाल सहित स्थानीय दुकानदार उपस्थित रहे।



ऋषिकेश 19 दिसम्बर 2023 ।



क्षेत्रीय विधायक व मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा में विकसित भारत संकल्प यात्रा के सभी 20 सफलतम आयोजन के लिए जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उन्होंने जन प्रतिनिधियों सहित कार्यकर्ताओं का पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत-सम्मान भी किया।


बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉक्टर अग्रवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की गारंटी वाली गाड़ी है। जिसका उद्देश्य आम जनता के बीच सरकार की योजनाओं को पहुंचना है। इसमें सभी विभाग के योजनाओं की जानकारी दी गई और विभागीय अधिकारियों ने स्टॉल व कैंप लगाकर योजनाओं की जानकारी दी।


डॉ अग्रवाल ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा से ऋषिकेश विधानसभा की ग्रामीण व शहरी क्षेत्र की जनता को सरकार की योजनाओं की सम्पूर्ण जानकारी मिल पाई। बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों में 16 जबकि शहरी क्षेत्र में चार जगह पर यह यात्रा पहुंची। कहा कि प्रत्येक जगहों पर यात्रा के पहुंचने से सैकड़ो लोगों ने लाभ उठाया।


डॉ अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा में इस यात्रा के सफलतम आयोजन के लिए देव तुल्य कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत-सम्मान किया। उन्होंने कहा कि सभी देवतुल्य कार्यकर्ताओं व जनप्रतिनिधियों के सहयोग से यात्रा सफल हुई। 


इस मौके पर जिला अध्यक्ष रविंद्र राणा, जिला उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी, वरिष्ठ भाजपा नेता बृजेश शर्मा, मंडल अध्यक्ष श्यामपुर दिनेश पयाल, महामंत्री नितिन सक्सेना, महिला मोर्चा जिला महामंत्री अनीता प्रधान, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, जनप्रतिनिधि वीरेंद्र रमोला, विजेंद्र मोंगा, शौकत अली, जयेश राणा, लक्ष्मी रावत, दीपिका व्यास, दिव्या बेलवाल, व्यापारी नेता अखिलेश मित्तल, संदीप कुड़ियाल, मुन्नी राजपूत, राखी भट्ट, उमा, ममता बिष्ट, विजयलक्ष्मी, अरविंद चौधरी, विवेक शर्मा, रुकमा व्यास, हेमलता चौहान सहित सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.