Halloween party ideas 2015

 डोईवाला:

sugar mill doiwala dehradun


शुगर मिल डोईवाला के पेराई सत्र 2023-24 के विषय मे जानकारी देते हुए अधिशासी अधिकारी दिनेश प्रताप ने प्रेस वार्ता में अवगत कराया कि आगामी 22 नवम्बर को डोईवाला शुगर मिल के पेराई सत्र का शुभारंभ किया जाएगा यही नही, इसी दिन से मिल में कार्य भी प्रारंभ  हो जाएगा।

sugar mill doiwala ED D P Singh


इस बाबत समस्त तैयारियां पूर्ण कर ली गयी है। मशीने और फैक्ट्री सहित समस्त कर्मचारी पूरी तरह से तैयार है। उन्होंने किसानों से अपील की है कि अगोला लगा गन्ना न लाएं, जिससे भुगतान में कोई विलम्ब न हो। साथ ही उन्होंने बताया कि समस्त कांटे पहली बार ऑनलाइन कर दिए गए हैजिससे पारदर्शिता बनी रहे। 

ट्रांसपोर्ट और लेबर के कार्यों को लेकर भी अधिशासी अधिकारी खासे उत्साहित नज़र आये। उन्होंने कहा कि ऐसा पहली बार हो रहा है कि फैक्ट्री के पास अपना धन है जिसका उपयोग आकस्मिक स्थिति में कर सकते है। गन्ने के मूल्य के विषय मे उन्होंने कहा है कि धरने पर जाने वाले किसानों को राजनीति से इतर जाते हुए सरकार केनिर्णय की प्रतीक्षा करनी चाहिए और मिल सही समय प्रचलन में सहयोग देना चाहिए। क्योंकि गन्ने का मूल्य तो बढ़ेगा ही ।

खोई की उड़ने की समस्या के विषय मे श्री प्रताप ने स्थलीय निरीक्षण में स्पष्ट कर फ़िया है कि इसके लिये भरसक प्रयास किये गए है

टिन की दीवार बनाकरकाफी हद तक इस समस्या पर काबू पाने का प्रयास किया जायेगा. इसके अतिरिक्त कर्मचारियों के अनुशासन और कार्य करने की बेहतर क्षमता से मिल का यह पेराई सत्र पिछले सत्र से बेहतर जाने की उम्मीद उन्होंने जताई है।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.