Halloween party ideas 2015


देहरादून :

Bageshwar dhaam dhirendra shastri ji


क्षेत्रीय विधायक व कैबिनेट मंत्री डॉ प्रेमचंद अग्रवाल ने बागेश्वर धाम के पुजारी आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पुष्पगुच्छ व माता की चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया।

Dhirendra shastri with Dr Nishank


शनिवार देर शाम एयरपोर्ट पहुंचे आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी का सरकार की ओर से स्वागत का डॉ अग्रवाल ने कहा कि आचार्य जी में साक्षात हनुमान जी की कृपा है। कहा कि हनुमंत कथा कहने का अलग अंदाज लोगों को धर्म के प्रति झुकने पर मजबूर कर देता है।


उन्होंने कहा कि जिस प्रकार लोगों को अर्जी बिना खोले ही उनकी समस्या बता देते हैं और फिर उसका समाधान भी बताते हैं। भक्तगण आपकों साक्षात बालाजी का ही अवतार मानते हैं। कहा कि आचार्य जी किसी की सेवा नहीं लेते हैं और यदि लेते भी हैं तो उसका कल्याण करने के लिए लेते हैं।

 डॉ निशंक, पूर्व मुख्यमंत्री , केंद्रीय पवित्र बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर, कथावाचक परम् पूज्य श्री धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी महाराज से भेंट कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। उन्होंने कहा श्रद्धेय स्वामी जी के आशीर्वचन से मन असीम ऊर्जा और आनंद से भर गया। 


इस अवसर पर श्रद्धेय स्वामी जी को अपनी पुस्तक सप्रेम भेंट की एवं उन्हें हिमालय के लेखक गांव(थानो, देहरादून) में आने का निमंत्रण भी दिया।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.