Halloween party ideas 2015

 उत्तरकाशी के सिल्क्यारा टनल मे फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने मे प्रशासन द्वारा संचालित राहत व बचाव कार्यों का जायजा लेने उत्तराखंड कांग्रेस की ओर से दो वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक गंगोत्री विजयपाल सजवाण व पूर्व विधायक राजपुर राजकुमार घटनास्थल पहुंचे। 

उन्होंने घटनास्थल पहुँच कर  जिलाधिकारी से बात की जिस पर उनके द्वारा बताया गया कि प्रशासनिक टीमें पूरी ताकत के साथ राहत एवं बचाव कार्यों मे लगी है, फंसे श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए हर मुमकिन कोशिश की जा रही है। 

इस दौरान पूर्व विधायक विजयपाल सजवाण व राजकुमार ने संयुक्त बयान मे कहा कि इस कठिन समय मे हम सब बचाव कार्यों मे प्रशासन का पूर्ण सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध है किन्तु सफल रेसक्यू होने के उपरांत घटना की जाँच के लिए भी सम्बन्धित एजेंसी/विभागों की लापरवाही उजागर होनी आवश्यक है।  आखिर जो 40 जिंदगी टनल मे कैद है उनके इस हाल के लिए कोई तो जवाबदेह होना जरूरी है। 

इस दौरान टनल मे फंसे कर्मियों के परिजनों से भी मिले उनसे बातचीत की व उन्हे ढाढ़स बंधाया। इस कठिन समय में हम टनल में फँसे श्रमिकों के परिजनों के साथ मज़बूती से खड़े हैं। ईश्वर जल्द से जल्द इन्हे बाहर निकालने मे मदद करें। 

इस अवसर पर पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष शूरवीर रांगड़ , जिला पंचायत सदस्य प्रदीप कैंतुरा आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.