Halloween party ideas 2015

रूद्रप्रयाग:

कुलदीप राणा आजाद


  प्रदेश में फिर एक बालिका के साथ दुराचार का मामला सामने आया है।

जनपद रुद्रप्रयाग   में एक नाबालिक के साथ सामूहिक दुराचार का मामला प्रकाश में आया है। मामला राजस्व क्षेत्र का है जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए जिलाधिकारी के आदेशों पर रेगुलर पुलिस को जांच के लिए हस्तांतरित कर दिया गया है। 


सूत्रों के अनुसार प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक रुद्रप्रयाग जनपद के एक गांव की मानसिक रूप से विक्षिप्त नाबालिक के साथ गांव के प्रधान एक नेपाली वह एक अन्य स्थानीय युवक द्वारा सामूहिक दुराचार किया गया है। बताया जा रहा है नाबालिक लड़की गाय के साथ जंगल गई थी जहां आरोपियों द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया। नाबालिक ने जब इस घटना की जानकारी घर में दी तो लड़की के पिता द्वारा पटवारी को शिकायत दर्ज की गई।



 पटवारी द्वारा न्यायालय में लड़की को न्यायालय में पेश किया गया जहां नाबालिक  164 में बयान दर्ज किए गए। इसके बाद पटवारी द्वारा जिलाधिकारी को पत्र लिखकर पूरे मामले को रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने का अनुरोध किया गया जिस पर जिलाधिकारी के निर्देशों पर मामला रेगुलर पुलिस रुद्रप्रयाग कोतवाली को हस्तांतरित किया गया। 


पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद कुमार घिल्डियाल ने बताया कि यह मामला पटवारी से उनके पास हस्तांतरित हुआ है पूरे मामले टीम गठित कर विवेचना की जा रही है। पुलिस हर तथ्य और साक्ष्य जुटा रही है। पूरी विवेचना के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.