Halloween party ideas 2015


परवादून जिला कांग्रेस की बैठक में संगठन विस्तार व कार्यप्रणाली पर ब्लॉक व नगर अध्यक्षों से विस्तृत चर्चा 



परवादून जिला कांग्रेस के अन्तर्गत सभी वरिष्ठ कांग्रेस जनों को उनके "बूथ अध्यक्ष" पद की भी ज़िम्मेदारी सौंपी जाएगी - मोहित उनियाल


आज परवादून जिला कांग्रेस कार्यालय,डोईवाला में संगठन की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई । 

इस बैठक में डोईवाला,श्यामपुर,रायवाला,नत्थनपुर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्षों व ऋषिकेश,डोईवाला नगर कांग्रेस अध्यक्षों द्वारा ब्लॉक व नगरों में चल रहे कार्यक्रमों पर मंथन किया गया ।

परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि जन मुद्दों के लिए संघर्ष करना ही हमारी प्राथमिकता है । इस महत्वपूर्ण बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि परवादून जिला कांग्रेस के अन्तर्गत जिलाध्यक्ष,ब्लॉक,नगर अध्यक्ष व विधानसभा प्रत्याशियों समेत सभी वरिष्ठ कांग्रेस जनों को उनके बूथ अध्यक्ष पद की भी ज़िम्मेदारी सौंपी जाएगी । जिससे संगठन को बूथ स्तर पर उनके राजनैतिक अनुभवों का विशेष लाभ मिलेगा ।  जल्द ही समस्त ब्लॉक व नगर कांग्रेस कमेटी की कार्यकारिणी का विस्तार करने के साथ बूथ कमेटी और मंडल अध्यक्षों की घोषणा की जाएगी  । 


डोईवाला विधानसभा प्रत्याशी गौरव चौधरी ने कहा की सभी कांग्रेस-जन महंगाई,बेरोजगारी,भ्रष्टाचार,जमीन अधिग्रहण,महिलाओं के उत्पीड़न व अन्य प्रमुख जनमुद्दों के खिलाफ आवाज बुलंद करने के साथ भाजपा सरकार की पोल जनता के सामने खोलने का कार्य कर रहे हैं । 


ऋषिकेश विधानसभा प्रत्याशी जयेंद्र रमोला ने कहा कि

संगठन को बूथ स्तर तक मजबूत करने की जरूरत है । बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की जा रही है व जनमुद्दों को लेकर प्रत्येक वार्ड व ग्राम स्तर तक जनता को जागरूक किया जा रहा है ।


प्रदेश महासचिव नीरज त्यागी ने कहा कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा द्वारा जनमुद्दों को लेकर प्रत्येक जिले में जनता की आवाज उजागर करने का काम किया जा रहा है । जिससे भाजपा सरकार बौखलाई हुई है । त्यागी ने कहा कि हमने बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने का प्रण लिया है जिससे आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए कांग्रेस को मजबूती मिलेगी । 


बैठक में सभी अध्यक्षों ने अपने क्षेत्र में चल रहे कार्यक्रमों की विस्तृत रिपोर्ट प्रस्तुत की व आगामी कार्यक्रमों पर चर्चा की ।  बैठक के समापन के पश्चात सभी कांग्रेस पदाधिकारियों ने डोईवाला टाउनशिप के खिलाफ संयुक्त किसान मोर्चा के अनिश्चितकालीन धरने को धरना स्थल पहुंचकर समर्थन दिया ।


बैठक में परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी,जयेंद्र रमोला,प्रदेश महासचिव नीरज त्यागी,

डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नेगी(करतार),डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट,ऋषिकेश कांग्रेस नगर अध्यक्ष राकेश सिंह,श्यामपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विजय पाल रावत,रायवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल रमोला,नत्थनपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सागर बिष्ट,जिला महासचिव गजेंद्र विक्रम शाही,राहुल सैनी,आशीष खत्री,आशिक अली,जिला सचिव स्वतंत्र बिष्ट,शाहरुख सिद्दीकी आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.