Halloween party ideas 2015

 देहरादून:



जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका द्वारा आज सुबह से ही  जलभराव  प्रभावित  क्षेत्रों का निरीक्षण कर रही हैं।  सॉन्ग नदी पुल के निरीक्षण के दौरान जिलाधिकारी के साथ  स्थानीय विधायक रायपुर उमेश शर्मा भी मौजूद रहे।

ऋषिकेश:

वीरभद्र ऋषिकेश स्थित बिजली घर में पानी आ जाने से नरेंद्र नगर फीडर को रात्रि 1:00 बजे करीब बंद किया गया जिससे  अनेक स्थान की बिजली गुल रही ।

सवेरे होने तक वहां अधिक पानी आ जाने के कारण फीडर को बंद रखा गया सवेरे कर्मचारियों ने और मजदूर ने मिलकर काम शुरू किया

 नगर पालिका ढालवाला मुनी की रेती में विभिन्न स्थानों पर आई आपदा।




युवा कांग्रेस देवप्रयाग जिला अध्यक्ष व ग्राम प्रधान भुटली नरेंद्रनगर आशीष रणाकोटी के नेतृत्व मे प्रभावित परिवारों से मौके पर पहुंच कर आपदा का जायजा लिया गया।

 खाराश्रोत के आपदाग्रस्त इलाको का दौरा किया, जिसमे स्थानीय जनता ने पालिका प्रशासन व जिला प्रशासन के सुस्त व असंवेदनशील रवैये के खिलाफ रोष व्यक्त किया।

 विशेष रूप से ऊपरी ढालवाला चीनी गोदाम  और खारा सूत में भारी बारिश के कारण लोगो का बहुत नुकसान हो गया है, मकानों में मलबा आ गया है मकान तहस नहस हो गए हैं जीवन खतरे में है।

पीड़ित परिवारों बारात घर में रहने को मजबूर है रात के समय बारिश अत्यधिक मात्रा में हो रही है ।नाले खालों का जल स्तर बढ़ रहा है हम सरकार से निवेदन करते है की समय रहते डीएम स्तरीय जांच कमेटी गठित करके पीड़ित परिवारों के हुए नुकसान का मुआवजा दिया जाय और ऊपरी ढालवाला में बाद सुरक्षा दीवार जल्द बनवाई जाए। साथ ही खारा सूत ओंकारानंद में पानी की निकासी  और खारा सूत के पिछली तरफ वाला पुस्ता तत्काल बनवाया जाए। 

डोईवाला:



बुल्लावाला क्षेत्र में भी भारी आपदा । राजाजी पार्क से आने वाला बरसाती पानी निवासियों के घरों में पंहुच गया।  स्थानीय जनप्रतिनिधियों और कांग्रेस परवादून जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने जाकर  स्थिति देखीऔर कहा कि सरकार  और प्रशासन को इसका स्थाई समाधान किया जाना चाहिए।

 धनोल्टी:



देर रात्रि धनोल्टी के पास एक किलोमीटर चंबा की ओर पेड़ गिरने से सड़क बंद हो गई थी, यात्री परेशान होने लगे। शासन को सूचित किये जाने के 2 घंटे के अंदर जेसीबी द्वारा रास्ता सुचारू किया गया।


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.