Halloween party ideas 2015


मणिपुर की घटना के विरोध में डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस ने किया केंद्र सरकार का पुतला दहन । सरकार को बर्खास्त करने की मांग   



डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस द्वारा मणिपुर में महिलाओं के साथ हुए अत्याचार की निंदनीय घटना के विरोध में रानीपोखरी चौक पर केंद्र सरकार का पुतला दहन किया गया । 

परवादून कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष मोहित उनियाल में कहा कि मणिपुर में महिलाओं के साथ जो अत्याचार किया गया वह बहुत ही निंदनीय है । ऐसी घटनाओं से देश की साख खराब होती है और उससे भी ज्यादा दुःख एवं निंदा की बात है कि मणिपुर में भाजपा सरकार द्वारा इस हिंसा को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है । 


डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट ने कहा कि केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी द्वारा कई दिनों बाद सिर्फ सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देकर अपनी ज़िम्मेदारी से बचा जा रहा है । 

जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मण बिष्ट ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इतने दिनों से चल रही हिंसा को रोकने के लिए शांति की अपील तक नही की गई जो बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है ।मणिपुर की हिंसा व महिलाओं और अत्याचार भाजपा सरकार की देन है । 

डोईवाला नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नेगी (करतार) ने कहा कि महिलाओं के साथ हुए अत्याचार इस बात का पर्याप्त प्रमाण है कि मणिपुर की सरकार बर्खास्त की जाए । आज़ाद भारत मे इस तरह से महिलाओं के साथ कायराना हरकत न केवल निंदनीय है बल्कि दोषियों को फांसी की सज़ा मिलनी चाहिये ।


इस दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट,डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल,डोईवाला नगर कांग्रेस अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह नेगी (करतार),डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल,लक्ष्मण बिष्ट,नरेंद्र चौहान,डॉ अजय गैरोला,रमेश सकलानी,अनिल कोठियाल,योगीश पुंडीर,जयराम शर्मा,अरविंद रावत,एसपी बहुगुणा,रामकुमार,सुमित कुमार,रेखा कांडपाल,बलवंत मनवाल,शुभम काम्बोज आदि उपस्थित रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.