Halloween party ideas 2015

 

 अठुरवाला  संघर्ष समिति के तत्वधान में आयोजित बैठक में क्षेत्र के सभी दलों के जनप्रतिनिधियों ने प्रतिभाग किया। पूर्व प्रधान पुरुषोत्तम डोभाल ने कहा कि माजरी और अठुरवाला   क्षेत्र में एरो सिटी और इंटीग्रेटेड सिटी के बारे में जो सूचना प्रसारित की जा रही है, अभी तक उसकी कोई पुख्ता प्रमाणित सूचना नहीं है ।





जिसकी पुष्टि शासन प्रशासन भी कर चुका है।रविन्द्र बेलवाल मंडल महामंत्री भाजपा डोईवाला  ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा क्षेत्रवासियों के हितों के लिए संघर्षरत है ,एरो सिटी ओर इंटीग्रेटेड टाउन संबंधी किसी भी योजना का अभी तक कोई भी प्रमाणित अभिलेख नहीं है ।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से किसान नेताओं की कई मुलाकातें भी हो चुकी है , भविष्य में अगर एरो सिटी और इंटीग्रेट टाउन पर कुछ विचार किया जाता है ,तो भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी जनभावनाओं  के अनुरूप क्षेत्रवासियों के साथ हर कदम पर हर जगह सरकार से इस पर पुनर्विचार करने के लिए  संघर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है |

सुबोध नौटियाल जिला सह संयोजक आईटी युवा मोर्चा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी क्षेत्र के विकास के लिए हमेशा अग्रणी रहती है, बिना क्षेत्रवासियों की भागीदारी के विकास कार्य असंभव है।




एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.