Halloween party ideas 2015

भीमताल/भवाली :

मण्डलायुक्त श्री दीपक रावत ने गुरूवार को बाबा नीबकरौरी मन्दिर कैंची धाम के स्थापना दिवस के अवसर पर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्हांेने मन्दिर प्रांगण में स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाये गये स्वास्थ्य शिविरों का निरीक्षण के साथ ही सुरक्षा व्यवस्था की समीक्षा पुलिस अधिकारियों के साथ की। 

इस अवसर पर आयुक्त ने सपरिवार मन्दिर में बाबा के दर्शन किये। आयुक्त श्री रावत ने कैंचीधाम स्थापना दिवस पर सभी भक्तजनों को हार्दिक शुभकामनायें एवं बधाई दी। इस अवसर पर आईजी कुमाऊं नीलेश आन्नद भरणे, एसएसपी पंकज भटट के साथ ही सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे। 

Kumaon commissioner Deepak Rawat at neem karori baba dhaam


*नोडल अधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी ने वृहद स्वच्छता अभियान को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने हेतु भीमताल, भवाली एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र के लिए सैक्टर अधिकारी नामित किये हैं।*


          माननीय उच्च न्यायालय के निर्देशों के क्रम में 18 जून रविवार को वृहद स्वच्छता अभियान का आयोजन किया गया है। जिलाधिकारी के आदेशों के क्रम में भीमताल, भवाली एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र के लिए मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी को नोडल अधिकारी नामित किया है।

           नोडल अधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी डा0 संदीप तिवारी ने बताया कि भीमताल, भवाली एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र अन्तर्गत आयोजित होने वाले वृहद स्वच्छता अभियान को सफलता पूर्वक संचालन किये जाने हेतु भीमताल, भवाली एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र को सेक्टरों में विभाजित करते हुये सेक्टर अधिकारी नामित किये हैं।  

डा0 तिवारी ने बताया कि भवाली शिप्रा क्षेत्र के लिए जिला विकास अधिकारी, भीमताल के लिए जिला अर्थ संख्याधिकारी एवं मुक्तेश्वर क्षेत्र के लिए आई,ए,एस प्रशिक्षु राहुल आनन्द को सेक्टर अधिकारी नामित किया है। उन्होंने नामित सैक्टर अधिकारियों को निर्देश दिये है कि नामित सदस्य अधिकारियों को अपने स्तर से सूचना नामित सदस्यों को देते हुये क्षेत्र वार विभाजित करना भी सुनिश्चित करें। उन्हांेने कहा कि वृहद स्वच्छता अभियान में समस्त विभागीय कार्मिकों की सहभागिता भी सुनिश्चित की जायेगी। 

नोडल अधिकारी डा0 तिवारी ने सभी सेक्टर अधिकारियों को निर्देशित किया है कि अपने-अपने सेक्टर के अन्तर्गत भ्रमण करना सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने कहा कि सेक्टर अधिकारी स्वच्छता अभियान से पूर्व एवं पश्चात फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी करना भी सुनिश्चित करेंगे साथ ही वृहद स्वच्छता अभियान को सुचारू रूप से क्रियान्वित करने की सम्पूर्ण जिम्मेदारी सम्बन्धित सेक्टर अधिकारी की होगी।   


       


      

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.