Halloween party ideas 2015

 

डोईवाला कांग्रेस द्वारा नगर पालिका सभासद व पूर्व प्रत्याशियों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित ।

आगामी चुनावों में समर्पित कार्यकर्ताओं को मिलेगी वरीयता - मोहित उनियाल ।


आज परवादून जिला कांग्रेस कार्यालय में डोईवाला नगर कांग्रेस द्वारा नगरपालिका सभासद व पूर्व प्रत्याशियों की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई । बैठक को सम्बोधित करते हुए परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि डोईवाला क्षेत्र में नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा मनवाल के कार्यकाल में करोड़ों के विकास कार्य हुए हैं व स्वच्छता पर कई पुरस्कार मिले हैं । जनता का विकास व आखरी पंक्ति के व्यक्ति को उचित सुविधाएँ उपलब्ध कराना हमेशा से कांग्रेस की प्राथमिकता में रहा है । उनियाल ने कहा कि कांग्रेस का जो कार्यकर्ता ज़मीन पर मजबूती से संगठन व जनता के लिए कार्य करेगा उन्हें आगामी निकाय चुनाव में वरीयता दी जाएगी । 


पीसीसी सदस्य व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी गौरव चौधरी ने कहा कि डोईवाला नगरपालिका क्षेत्र में ऐतिहासिक कार्य हुए हैं व आगामी महीनों में बड़ी योजनाओं को धरातल पर उतारने का काम किया जाएगा ।



 सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं को एकजुट होकर आगामी नगर निकाय चुनावों में अपनी सहभागिता  देने का प्रण लेना होगा । 


डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह करतार नेगी ने कहा कि आगामी निकाय चुनावों के लिए जल्द ही जनता के बीच जाकर जनमत संग्रह भी किया जाएगा । संगठन द्वारा वार्ड व बूथ स्तर पर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे व जनता से संवाद स्थापित किया जाएगा । 


बैठक के दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी,डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह करतार नेगी,नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि सागर मनवाल,सभासद गौरव मल्होत्रा,भारत भूषण कौशल, संजय खत्री,बलविंद्र सिंह,नरेश मनवाल,अब्दुल कादिर,नागेंद्र सिंह,रईस अहमद,बाला देवी,मनोज नेगी,देवराज सावन,फैजान अली,पुरुषोत्तम,प्रताप वर्मा,कीर्ति नेगी,रहमान अली,जसवंत सिंह आदि मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.