Halloween party ideas 2015


दुनिया के लोकप्रिय नेता से जमीनी स्तर पर कार्य करने का मार्गदर्शन सौभाग्य: भट्ट

CM Dhami participated in virtual meet with


बूथ लेवल कार्यकर्ताओं ने किया पीएम से संवाद स्थापित


देहरादून :



मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को आई.आर.डी.टी सभागार, सर्वे चौक देहरादून में ‘मेरा बूथ सबसे मजबूत’ वर्चुअल संवाद कार्यक्रम में प्रतिभाग किया



 "मेरा बूथ सबसे मजबूत" अभियान के तहत भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट एवं मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी के नेतृत्व में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री मोदी से संवाद स्थापित किया। इस दौरान देवभूमि से डा हिमानी वैष्णव के सवाल के जवाब में प्रधानमंत्री ने विपक्ष की तुष्टिकरण व हमारी संतुष्टिकरण की योजनाओं का फर्क जनता में पहुंचाने की बात कहीं।


राजधानी के सर्वे चौक स्थित  आइडीटीसी ऑडिटोरियम में हुए मेरा बूथ सबसे मज़बूत संवाद कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष भट्ट, मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी के साथ प्रदेश पदाधिकारियों ने बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं के साथ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र  मोदी से बूथ सशक्तिकरण की बारीकियों को समझा । इस दौरान प्रधानमंत्री श्री मोदी ने अपने संबोधन में कार्यकर्ता को पार्टी की सबसे मजबूत ताकत बताया । उन्होंने कहा कि आप सरकारी योजनाओं की जानकारी तो जनता तक पहुंचाते ही हैं साथ ही उनसे जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी भी सरकार तक पहुंचाते हैं। उज्ज्वला योजना भी कार्यकर्ताओं से आई जानकारियों का परिणाम हैं । UCC को संवैधानिक मान्यता से लेकर, तीन तलाक एवं विपक्षी एकता को भ्रष्टाचार की गारंटी बताने समेत तमाम राष्ट्रीय मुद्दों पर सबका मार्गदर्शन किया।


कार्यक्रम के उपरांत पत्रकारों से बात करतें हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कहा कि हम सबका सौभाग्य है कि हमें दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता का जमीनी स्तर पर कार्य करने को लेकर मार्गदर्शन मिला हैं । उन्होंने प्रदेश के सभी 270 मंडलों व बूथों पर आयोजित कार्यक्रम में मौजूद कार्यकर्ताओं से सरकारी योजनाओं व संगठनात्मक कार्यशैली के संबंध दी गई पीएम की जानकारियों को गांठ बांधकर रखने का आह्वाहन किया । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी के संवाद ने प्रत्येक कार्यकर्ता में नए उत्साह व ऊर्जा संचार किया है । पीएम की इस दौरान सभी विषयों को लेकर विस्तार से दी गईं जानकारी सभी कार्यकर्ताओं के लिए बूथ सशक्तिकरण में बेहद मददगार साबित होने वाली हैं । 


इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने पत्रकारों से बातचीत में बताया कि प्रधानमंत्री का प्रेरणादायक उद्बोधन हम सबके लिए आगे जन संवाद स्थापित करने में बेहद मददगार साबित होने वाला है । उन्होंने कहा कि विपक्षी तुष्टिकरण योजनाओं के मुकबले हमारी संतुष्टिकरण योजनाओं ने देशवासियों के जिंदगी में आमूलचूल परिवर्तन किया हैं । उन्होंने मोदी जी के समान नागरिक कानून देश में लागू करने की पैरवी का स्वागत करते हुए शीघ्र ही उनकी कही बात के अनुशार प्रदेशवासियों को इस कानून की सौगात देने का भरोसा दिलाया ।


कार्यक्रम के दौरान, चमोली जनपद भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष डा हिमानी वैष्णव ने मोदी जी से संवाद करते हुए सवाल पूछा कि तुष्टिकरण एवं संतुष्टिकरण की योजनाओं को किस तरह जनता के बीच ले जाना है । इसके जवाब में मोदी जी ने कहा, देश में विपक्षी तुष्टिकरण नीति के कारण एक बड़ा वर्ग जाति, क्षेत्र धर्म विशेष के लोग तरक्की की दौड़ में पीछे रहते हुए सिर्फ वोट बैंक बनकर रह गए हैं । हमें ऐसे लोगों के बीच अपनी जनकल्याणकारी की जानकारी व उन्हे लाभार्थी बनाने का प्रयास करना है ताकि उनका भ्रम टूटे और तुष्टिकरण एवं संतुष्टिकरण के अंतर को समझते हुए वे भी राष्ट्र की मुख्यधारा से जुड़ सके। 


इस दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय कुमार, कैबिनेट मंत्री श्री धन सिंह रावत, राज्यसभा सांसद श्री नरेश बंसल, टिहरी सांसद श्रीमती माला राज्य लक्ष्मी शाह, महापौर श्री सुनील उनियाल गामा, विधायक श्री खजान दास, प्रदेश कार्यालय प्रभारी श्री कौस्तुभानंद जोशी, श्रीमती आशा नौटियाल, सिद्धार्थ अग्रवाल समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहें। 




Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.