Halloween party ideas 2015

 देहरादून;

Rozgaar mela in Dehradun





Rojgaar mela in GPO dehradun compound





राजधानी देहरादून में आज मंगलवार को जीपीओ कंपाउंड में रोजगार मेले का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि केंद्रीय रक्षा और पर्यटन राज्य मंत्री श्री अजय भट्ट शामिल हुए। मेले में विभिन्न विभागों में चयनित लगभग 204 अभ्यर्थियों को श्री भट्ट ने नियुक्ति पत्र सौंपे। 

इस अवसर पर चयनित अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि श्री अजय भट्ट ने उन्हें चयन के लिए बधाई दी। उन्होंने चयनित अभ्यर्थियों के सामने आने वाली चुनौतियों के बारे में निष्पक्ष और पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया सुनिश्चित करने की सरकार की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित किया। उन्होंने नवनियुक्तों को अपने कर्तव्यों को निभाने में ईमानदारी बरतने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि अब तक आयोजित रोजगार मेले के पांच चरणों में से चौथे चरण में भाग ले रहे है। उन्होंने बताया कि चौथे रोजगार मेला अभियान तक 2,88,000 अभ्यर्थियों को रोजगार दिया जा चुका है। 


श्री भट्ट ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में भारत विनिर्माण से लेकर प्रौद्योगिकी और रक्षा तक विभिन्न क्षेत्रों में तेजी से आत्मनिर्भर हो रहा है। इस मौके पर राज्य सभा सांसद श्री नरेश बंसल, विधायक श्री खजान दास और देहरादून के मेयर श्री सुनील उनियाल गामा भी उपस्थित रहे। 


इसके अलावा डिपार्टमेंट ऑफ पोस्ट, एम्स ऋषिकेश, सीडीए एयरफोर्स, कैंटीन स्टोर्स, डिपो (सीएसडी), पंजाब नेशनल बैंेक, आईसीएफआरई जैसे विभाग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.