Halloween party ideas 2015

 नरेन्द्र नगर:



आशीष प्रसाद रणाकोटी, ग्राम प्रधान भुटली, टिहरी गढ़वाल, प्रदेश प्रवक्ता मीडिया प्रभारी प्रधान संघठन उत्तराखंड ने एक पत्र लिखकर श्रीमान जिलाधिकारी  टिहरी गढ़वाल, सौरभ गहरवार को अवगत कराया है कि

 G 20 सम्मेलन में ब्लॉक नरेंद्र नगर के ग्राम प्रधान जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित  भी आमंत्रित किया जाए, ताकि इस ऐतिहासिक क्षण में आने वाले मेहमानों का स्वागत  एवम अभिनंदन  में उनकी भी सहभागिता हो सके।

उन्होंने कहा है कि बहुत ही हर्ष और उल्लास का विषय है कि नरेंद्र नगर ब्लाक के अंतर्गत नरेंद्र नगर में G20 सम्मेलन होने जा रहा है यह पूरे जनपद एवं प्रदेश के लिए हर्ष का विषय है और हम करते हैं।

महोदय इस कार्यक्रम हेतु नरेंद्र नगर ब्लॉक के ग्राम प्रधान एवं जनप्रतिनिधियों को G20 सम्मेलन में आमंत्रण पत्र नहीं दिया गया है यह बड़े दुख की बात क्योंकि ग्राम प्रधान हर पल शासन प्रशासन के दिशा निर्देशों का पालन करता आया है पूर्व में कोविड के समय सभी ग्राम प्रधानों ने अपनी ग्राम पंचायतों में क्वॉरेंटाइन की व्यवस्था की दवाइयों का छिड़काव किया उस समय कोई भी व्यक्ति घर से बाहर निकलने को तैयार नहीं था ।

ग्राम प्रधान ने अपनी जान को जोखिम में डालकर कोरोना महामारी को रोकने के लिए कार्य किया और आज G20 सम्मेलन में ग्राम प्रधान को आमंत्रण पत्र नहीं दिया गया है यह बड़े दुख की बात है।

अतः आपसे निवेदन है कि ग्राम प्रधानो को सम्मान के साथ G 20 सम्मेलन के लिए आमंत्रण पत्र दिया जाए।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.