Halloween party ideas 2015

 


हरिद्वार, 



डीपीएस दौलतपुर जूनियर कनखल, में मदर्स डे सेलिब्रेशन

 भव्य रूप से मनाया गया।


इसमें विभिन्न प्रतियोगिताओं में माताओं और उनके बच्चों की उत्साहपूर्ण भागीदारी देखने को मिली।


 कार्यक्रम सुबह 11:00 बजे शुरू हुआ और कुछ घंटों तक चला, जिसमें भाग लेने वाले सभी लोगों के लिए एक मजेदार दिन प्रदान किया गया।


चित्रकला प्रतियोगिता में प्रतिभाओं का रंगारंग प्रदर्शन देखने को मिला क्योंकि मां और उनके बच्चों ने अपनी कलात्मक कल्पना को जीवंत करने के लिए विभिन्न रंगों का प्रयोग किया। रैंप वॉक एक सुंदर मामला था क्योंकि माताओं और उनके बच्चों ने सुंदर पोशाक में रैंप को शांत किया था।


फल सलाद सजावट प्रतियोगिता एक स्वादिष्ट मामला था, क्योंकि माताओं और उनके बच्चों ने सुंदर और स्वस्थ फल सलाद बनाए जो न केवल दृष्टि से आकर्षक थे, बल्कि पौष्टिक भी थे। नृत्य प्रतियोगिता में माताओं और उनके बच्चों ने अपनी चाल और लय को प्रदर्शित करते हुए कुछ पेपी धुनों को एक पैर हिलाते हुए देखा।


हम अपने माननीय निर्णायको  सौम्या शर्मा और मीनाक्षी गुप्ता को प्रतिभाशाली माताओं को अपना बहुमूल्य समय देने और इस आयोजन को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।


कुल मिलाकर स्कूल में मदर्स डे सेलिब्रेशन एक यादगार घटना थी जो एक मजेदार और उत्सव के माहौल में माताओं और बच्चों को एक साथ लाया। हेड मिस्ट्रेस अमिता ओहरी ने सभी सम्मानित अतिथियों ,मीडिया ,विद्यार्थी, माताओं, स्टाफ आदि का इस अवसर पर धन्यवाद ज्ञापन किया।


यह एक शानदार तरीका था कि हमारी माताओं द्वारा हर दिन की गई सभी कड़ी मेहनत और प्यार के लिए अपनी प्रशंसा दिखाई जाए।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.