Halloween party ideas 2015


डोईवाला कांग्रेस ने भाजपा सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए किया श्री हनुमान चालीसा पाठ , जिसे एक सिरे से नकारते हुए भाजपा ने कहा कि ये कांग्रेस का ढोंग है

उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर डोईवाला कांग्रेस के नेतृत्व में भाजपा सरकार की बुद्धि-शुद्धि के लिए डोईवाला राजीवनगर हनुमान मंदिर में श्री हनुमान चालीसा का पाठ किया गया । 


परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र व राज्य सरकार ने केवल जनता को गुमराह करने, मंहगाई, भ्रष्टाचार व बरोजगारी को बढ़ावा देने, गरीब, मजदूर, किसानों, महिलाओं, बेरोजगारों का उत्पीड़न करने तथा लोगों की भावनायें भड़काकर देश का साम्प्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के अतिरिक्त कोई कार्य नहीं किया है ।


उत्तराखण्ड के अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड में भाजपा नेता की संलिप्तता तथा सत्ता के बल पर वी.आई.पी. का नाम उजागर न होने देने की घटना हो या हेमा नेगी हत्याकाण्ड, पिंकी हत्याकाण्ड, जगदीश चन्द हत्याकाण्ड, विजय वात्सल्य हत्याकाण्ड, केदार भण्डारी या विपिन रावत हत्याकाण्ड सभी में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने अपराधियों को संरक्षण देने का काम किया है।



डोईवाला कांग्रेस नगर अध्यक्ष राजवीर खत्री ने कहा कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर महिला कुश्ती खिलाडियों द्वारा लगाये गये शारीरिक शोषण के आरोपों की जांच को लेकर भारत का नाम दुनिया में रोशन करने वाले श्री बजरंग पूनिया जैसे खिलाड़ी दिल्ली के जन्तर-मन्तर में पिछले एक माह से लगातार आन्दोलन कर रहे हैं, परन्तु भाजपा की केन्द्र सरकार उनकी बात सुनने को तैयार नही है अपितु अपराधी को बचाने का काम कर रही है। उत्तराखण्ड में लोक सेवा आयोग अधीनस्थ सेवा चयन आयोग, सहकारिता विभाग, विधानभा बैकडोर भर्ती सहित राज्य में हुए लगभग सभी भर्ती घोटालों में भाजपा नेताओं की संलिप्तता उजागर हुई है तथा राज्य सरकार द्वारा दोषियों को लगातार संरक्षण दिया जा रहा है। जोशीमठ त्रासदी में प्रभावित परिवारों के विस्थापन एवं ठोस निर्णय लेने में केन्द्र व राज्य सरकार पूरी तरह विफल साबित हुई है।

बुद्धि शुद्धि के बहाने कांग्रेस कर रही  सनातनी होने का ढोंग, भाजपा को राष्ट्रवादी होने पर गर्व:भट्ट


देहरादून।;

 भाजपा ने कांग्रेस के बुद्धि शुद्धि यज्ञ पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अपने संनातनी होने का ढोंग करने की कोशिश कर रही है और अच्छा है कि इस बहाने उसे कुछ सुध आयी। उन्होंने बजरंग बली के पाठ के लिए भी जुम्मे का दिन निर्धारित किया और जय बजरंगबली बोलने वालों की तुलना आतंकवादियों  से कर कर्नाटक में जो माहौल बना है उसे लेकर ही यह सब किया जा रहा है। कांग्रेस को अपनी बुद्धि शुद्धि के लिए हनुमान जी से प्रार्थना करने की आवश्यकता है , कॉंग्रेस को  बुद्धिहीन तनु जानिके सुमिरों पवन कुमार पाठ के साथ हनुमान जी से बल बुद्धि विद्या देहु मोहि हरहु कलेश विकार की कामना करनी चाहिए । 


भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि असल मे कांग्रेस अब सनातन का चोला पहनने की फिराक मे है और बजरंग बली का पाठ पूजन कर रही है। उन्होंने कहा कि भगवान राम को अदालत मे काल्पनिक पात्र बताने वाली कांग्रेस अब राम मंदिर निर्माण मे भी श्रेय ढूंढने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि देश जानता है कि राम भक्त देश भर मे मंदिर निर्माण के लिए ईंट गारे ढूंढते रहे और कांग्रेस ने अवरोध के लिए कोर्ट मे वकीलों की फौज खड़ी कर दी। 

लंबे समय तक तुष्टिकरण की राजनीति कर रही कांग्रेस को वोट बैंक की चिंता रही और जनता के ठुकराने के बाद अब पश्चाताप के बजाय नई नौटंकी शुरू कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रवादी दल है और उसके लिए देश हित से बढ़कर कुछ नही है। 

भट्ट ने कहा कि कांग्रेस के निशाने पर पहले से ही राष्ट्रवादी संगठन रहे है, जबकि वह देशद्रोहियों की वकालत करती रही है। बजरंग दल एक राष्ट्रवादी संगठन है और उस पर प्रतिबंध की वकालत कर वह अपनी सोच को साबित कर रही है। जबकि वह पीएफआई जैसे देश द्रोही संगठन को सरंक्षण देने की बात कर रही है। 


प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस को कुछ भी सकारात्मक कार्य सही नही लगते। प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम सदैव ही प्रेरणादाई रहा है, लेकिन कांग्रेस को उस पर भी किसी न किसी तरह से आपत्ति है जो कि सरासर अनुचित है। कांग्रेस प्रधानमंत्री की देश दुनिया मे छवि से बौखला गयी है और विरोध स्वरूप अपनी खीज उतार रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को उसके आचरण के अनुरूप कोई भी सर्टिफिकेट भाजपा ने नही, बल्कि जनता ने दिया है और आज उसकी स्थिति सबके सामने है। 

कांग्रेस को बजरंग बली की शरण मे जाने के अलावा जनता के पास जाने की भी जरूरत है। गुटीय संघर्ष के चलते कांग्रेस ऐसे आयोजन करती रहती है और उसे इसका कोई लाभ नही होने वाला है, क्योकि जनता सब जानती है।



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.