Halloween party ideas 2015

 


डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का रानीपोखरी चौक पर आतिशबाजी व मिष्ठान वितरण कर ढोल नगाड़ों के साथ जश्न मनाया । 



परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत कांग्रेस कार्यकर्ताओं की दिन रात की मेहनत का नतीजा है । भाजपा नेताओं द्वारा चुनावों में ध्रुवीकरण की कोशिश की गई मगर प्रदेश की जनता ने उनको करारा जवाब दिया है । कर्नाटक की जीत का श्रेय भारत जोड़ो यात्रा को भी जाता है । इस ऐतिहासिक यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के लाखों लोगों से मुलाकात की व उनकी पीड़ा को समझा । यात्रा 21 दिन कर्नाटक में रही । जिन क्षेत्रों से होकर यात्रा गुजरी थी उन क्षेत्रों में कांग्रेस ने बम्पर जीत दर्ज की । 


डोईवाला ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र स्वरूप भट्ट ने कहा कि देश की जनता महंगाई,भ्रष्टाचार व बेरोजगारी से परेशान है । इन अहम मुद्दों को लेकर कांग्रेस के नेताओं ने ज़मीन पर जोरदार प्रचार किया । उसी का नतीजा है कि अब बड़े बहुमत के साथ कर्नाटक में कांग्रेस की सरकार बन रही है ।


पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी ने कहा कि कर्नाटक की जीत का श्रेय भारत जोड़ो यात्रा को भी जाता है । इस ऐतिहासिक यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्य्क्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के लाखों लोगों से मुलाकात की व उनकी पीड़ा को समझा ।


इस दौरान परवादून कांग्रेस जिलाध्यक्ष मोहित उनियाल,पीसीसी सदस्य गौरव चौधरी, लक्ष्मण बिष्ट, रमेश सकलानी, राम चंद्र रयाल, अनिल कोठियाल, बलवंत मनवाल, योगेश पुंडीर,अरविंद रावत, सुमित कुमार,ओम प्रकाश,शीतल,अनुग्रह शर्मा,पूर्णानंद तिवारी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.