Halloween party ideas 2015

भाजपा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष , निशंक, धन सिंह रावत ,बंशीधर तिवारी  ने  दुःख व्यक्त  किया

देहरादून:

 

transport minister chnadan das passes away sudden death

 कैबिनेट मंत्री चंदन राम दास के अकस्मिक निधन पर स्वास्थ्य मंत्री डा. धन सिंह रावत ने शोक प्रकट करते हुये इसे अपूरणीय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि चंदन राम दास जी जन-जन के नेता थे, प्रदेश ने आज एक समर्पित जननेता को खो दिया है। सौम्य व मधुर व्यवहार के धनी चंदन राम दास जी की कमी हमेशा खलती रहेगी। डा. रावत ने उनके निधन को अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक बताते हुये, ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान देने एवं दुःख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिजनों एवं समर्थकों  के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। डा. रावत ने बताया कि चंदन रामदास जी विगत वर्षों से बीमार चल रहे थे। राज्य सरकार ने उन्हें हरसंभव बेहतर उपचार उपलब्ध कराया लेकिन आज अचानक स्वास्थ्य खराब होने से उनका अकस्मिक निधन हो गया। उन्होंने बताया कि चंदनराम दास जी ने अपना राजनीतिक सफर अस्सी के दशक में बतौर छात्र नेता से शुरू किया, इसके उपरांत वह 1997 में नगर पालिका बागेश्वर में निर्दलीय पालिका अध्यक्ष बने। वह लगातार चार बार विधायक चुने गये। अपने सौम्य व्यवहार के चलते वह आम जनता के चहेते नेता थे।

 पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डा. रमेश पोखरियाल निशंक ने परिवहन मंत्री चंदन रामदास के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि यह राज्य के लिए अपूरणीय क्षति है। वह गरीब, दलित और कमजोर वर्ग की समस्याओं के समाधान के लिए हमेशा सक्रिय रहे। स्व. चंदन रामदास जी को याद करते हुए डा. निशंक ने कहा कि वह अविभाजित यूपी के समय से पार्टी संगठन के लिए साथ में काम करते रहे हैं। वह हमेशा मुद्दों को लेकर संजीदा रहे हैं। उत्तराखंड अलग बनने के बाद अब उन्हें मंत्री के रूप में सेवा करने का मौका मिला तो वह समस्याओं के समाधान के लिए अंतिम समय तक अपना योगदान देते रहे। डा. निशंक ने मंत्री स्व. चंदनराम दास जी के शोक संत्प्त परिवार के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की हैं।



राज्य सभा सांसद नरेश बंसल ने भाजपा उत्तराखंड के वरिष्ठ नेता व सरकार मे कैबिनेट मंत्री श्री चंदन रामदास जी के आसमिक निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है तथा परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। सांसद बंसल ने कहा कि यह उनके लिए व्यक्तिगत क्षती है श्री चंदन रामदास जी से दशको पुराना संबंध था। कि सांसद राज्य सभा नरेश बंसल ने कहा कि कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड श्री चन्दन राम दास जी सौम्य,सरल स्वाभाव के धनी व जुझारू राजनेता थे। सांसद नरेश बंसल ने कहा कि उनकी असमय हुई मृत्यु असहनीय है और उनकी कमी कोई भी पूरी नहीं कर सकता। सांसद नरेश बंसल ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये ईश्वर से प्रार्थना की कि ईश्वर उन्हे अपने श्री चरणों में स्थान दे ।



 

 प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने कैबिनेट मंत्री श्री चंदन राम के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए प्रदेश और भाजपा के लिए अपूर्णीय क्षति बताया है । उन्होंने कहा, सरल व शांत स्वभाव और कर्मठता के चलते वह बहुत ही लोकप्रिय थे । समाज के पिछड़े और वंचित समाज की वह मजबूत आवाज थे । कार्यकर्ताओं के प्रति स्नेह एवं संगठन को लेकर उनकी प्रतिबद्धता अतुलनीय रही । उन्होंने दिवंगत आत्मा को श्रद्धांजलि देते हुए ईश्वर से उनके परिजनों एवं समस्त शुभचिन्तकों पीड़ा सहने का सामर्थ्य प्रदान करने की प्रार्थना की है ।  

   भाजपा ने अपने वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड सरकार में  कैबिनेट मंत्री श्री चन्दन राम दास के आकस्मिक निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त की है। प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी ने जानकारी दी है कि शोक की इस घड़ी में पार्टी के सभी कार्यक्रम आगामी तीन दिन के लिए स्थगित किये हैं और 28 तारीख को सभी मंडलों एवं पार्टी मुख्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा ।

   श्री कोठारी ने जानकारी देते हुए बताया कि दिवंगत चंदन रामदास को श्रद्धांजलि देते हुए आगामी तीन दिन यानि 26, 27, 28 अप्रैल तक प्रदेश में पार्टी के सभी कार्यक्रमों को स्थगित किया गया है। 28 अप्रैल को सभी मंडल एवं प्रदेश मुख्यालय में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया जाएगा ।


देहरादून 26 अप्रैल:


उत्तराखण्ड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री करन माहरा ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं काबिना मंत्री श्री चन्दन रामदास जी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट किया है। प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा ने कहा कि श्री चन्दन रामदास जी का आकस्मिक निधन क्षेत्रीय जनता की अपूर्णीय क्षति है उनके निधन से राजनीति में जो स्थान रिक्त हुआ है उसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती है। उन्होंने कहा कि सरल स्वभाव के धनी स्व0 चन्दन रामदास जी ने कंाग्रेस पार्टी से अपना राजनैतिक सफर शुरू करते हुए नगर पालिका अध्यक्ष के रूप में अपनी सेवायें दी तथा विगत एक वर्ष से उत्तराखण्ड सरकार में काबिना मंत्री के रूप में प्रदेश को अपनी सेवायें दे रहे थे। बागेश्वर नगर पालिका अध्यक्ष से लेकर राज्य सरकार में काबिना मंत्री तक उनका लम्बा राजनैतिक सफर रहा है जिसमें उन्होंने कई उतार-चढाव देखे। गरीब दलित परिवार में जन्मे स्व0 चन्दन रामदास जी द्वारा सरकार में काबिना मंत्री के रूप में प्रदेश के विकास के लिए दिये गये सराहनीय योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है तथा उनकी सेवायें सदैव याद की जायेंगी। श्री करन माहरा ने कहा कि भगवान स्व0 चन्दन रामदास जी की दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों एवं शुभचिंतकों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति देवें।

प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने भी काबिना मंत्री श्री चन्दन रामदास के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मथुरादत्त जोशी ने कहा कि स्व0 चन्दन रामदास से उनके व्यक्तिगत सम्बन्ध थे जिनके निधन से उन्हें व्यक्तिगत रूप से क्षति हुई है। उन्होंने स्व0 चन्दन रामदास जी की दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए कहा कि भगवान उनकी पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति देवें।
 डा. निशंक ने निधन पर शोक जताया

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं काबिना मंत्री श्री चन्दन रामदास जी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है।
प्रदेश कांग्रेस अनुशासन समिति के अध्यक्ष एवं पूर्व मंत्री श्री नवप्रभात की अध्यक्षता में प्रदेश कांग्रेस कार्यालय देहरादून में आयोजित शोक सभा में कांग्रेसजनों ने श्री चन्दन रामदास के आकस्मिक निधन को राज्य की राजनीति के लिए अपूर्णीय क्षति बताते हुए गहरा शोक प्रकट करते हुए दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की तथा उनके परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।
शोकसभा में श्री नवप्रभात ने कहा कि स्व0 चन्दन रामदास जी ने कंाग्रेस पार्टी से अपना राजनैतिक सफर शुरू करते हुए बागेश्वर नगर पंचायत अध्यक्ष पद पर अपनी सेवायें दी तथा वर्तमान में वे राज्य सरकार में काबिना मंत्री के रूप में अपनी सेवायें दे रहे थे उनका असमय आकस्मिक निधन बागेश्वर ही नहीं प्रदेश की जनता की अपूर्णीय क्षति है। हम सब कांग्रेसजन उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करते हैं कि भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें तथा उनके परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहन करने की शक्ति देवें।
शोक सभा में श्री नवप्रभात के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी, प्रदेश महामंत्री विरेन्द्र पोखरियाल, सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह, प्रवक्ता गरिमा दसौनी, शीषपाल बिष्ट, राजेश चमोली, महेन्द्र सिंह नेगी गुरू जी, महानगर अध्यक्ष देहरादून डाॅ0 जसविन्दर सिंह गोगी, परवादून अध्यक्ष मोहित उनियाल शर्मा, काशीपुर मुशर्रफ हुसैन, रूद्रपुर सी.पी. शर्मा, हल्द्वानी गोविन्द सिंह बिष्ट, हरिद्वार अमन गर्ग, ऋषिकेश राकेश सिंह मिया, अनिल नेगी आदि कांग्रेसजन उपस्थित थे।
 



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.