Halloween party ideas 2015

 

कांग्रेस द्वारा अगले 30 दिन तक त्रिस्तरीय "जय भारत सत्याग्रह" का आयोजन किया जाएगा - मोहित उनियाल

 नगर/ब्लॉक कांग्रेस द्वारा डोईवाला नगरपालिका सभागार में प्रेस वार्ता की गई । 





परवादून जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोहित उनियाल ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा षड्यंत्र के तहत पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त किए जाने के विरोध में कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रदेश में लगातार एक माह तक "जय भारत सत्याग्रह" कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं । ये कार्यक्रम ब्लॉक,राज्य स्तर पर होगा और एक राष्ट्रीय स्तर पर ‘जय भारत सत्याग्रह’ का आयोजन किया जाएगा । 

इस सत्याग्रह कार्यक्रम में ब्लॉक स्तरीय नुक्कड़ सभाओं का आयोजन,जिला स्तरीय सभाओं का आयोजन,कलेक्ट्रेट घेराव व प्रदेश मुख्यालय में विशाल जय भारत सत्याग्रह जनसभा का आयोजन किया जाना तय किया गया है । 

 

कांग्रेस विधायक प्रत्याशी डोईवाला, गौरव चौधरी ने कहा कि सभी लोकतांत्रिक संस्थाओं को कमजोर किया गया है,संवैधानिक मूल्यों व प्रावधानों पर आक्रमण किया जा रहा है । लोकसभा में और राज्यसभा में विपक्ष की मांग एक ही रही है कि अडानी के मामले में जेपीसी हो,और मुद्दा सिर्फ अडानी नहीं है, मौलिक मुद्दा प्रधानमंत्री और अडानी के बीच में क्या रिश्ता है, वो है । अडानी कैसे इतने बड़े पूंजीपति बने, उद्योगपति बने ? वो नहीं बन पाते, अगर उनको प्रधानमंत्री का समर्थन और प्रधानमंत्री का आशीर्वाद नहीं होता ।


डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल ने कहा कि राहुल गांधी द्वारा भ्रष्टाचार को लेकर संसद में सवाल पूछा गया तो एक पुराने केस में उनको दो साल की अधिकतम सजा दी गई व आनन फानन में उनकी संसद सदस्यता खत्म करने के साथ सरकारी आवास खाली करने का नोटिस दिया गया । 


 प्रदेश सचिव सागर मनवाल ने कहा कि राहुल गांधी के संबंध में सैंकड़ों केस में 2014 के बाद येन-क्रेन-प्रकारेण कदम उठाए हैं । केंद्र सरकार द्वारा बोलने की स्वतंत्रता और बोलने के बाद की स्वतंत्रता, दोनों को सीधा निचोड़ने का प्रयत्न किया जा रहा है ।

 

पूर्व बीडीसी सुरेन्द्र करतार नेगी ने कहा कि राहुल गांधी ने निडरता से बार-बार संसद के अंदर और संसद के बाहर अपने विचार रखे हैं, जनहित में रखे हैं, जनता के सामने रखे हैं, जनता के लिए रखे हैं। उन्होंने सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक, विदेश नीति इत्यादि-इत्यादि सब मुद्दों पर पूरा बोला है, बिना झिझक के बोला है और  वो आज इसकी कीमत चुका रहे हैं, क्योंकि उनके सवाल, उनके वक्तव्य अच्छे नहीं लगते उन लोगों को, जिन्होंने वो गलतियां की हैं, जिनके बारे में राहुल गांधी विवरण करते हैं । 


पूर्व प्रधान महेंद्र भट्ट ने कहा कि जय भारत सत्याग्रह द्वारा जनता के बीच जाकर भाजपा व मोदी सरकार के झूठ व फरेब की राजनीति को बेनकाब करने का काम किया जाएगा ।

प्रेस वार्ता में परवादून जिला कांग्रेस अध्यक्ष मोहित उनियाल,डोईवाला विधानसभा कांग्रेस पूर्व प्रत्याशी गौरव चौधरी,डोईवाला गन्ना समिति अध्यक्ष मनोज नौटियाल, प्रदेश सचिव सागर मनवाल,ईश्वर पाल,अब्दुल रज़्ज़ाक,हाजी अमीर हसन,पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष महेश रावत,पन्नालाल गोयल,राजबीर खत्री,सुरेन्द्र करतार नेगी,महेंद्र भट्ट,सभासद गौरव मल्होत्रा,बलविंदर सिंह,भारत भूषण कौशल,रमेश सौलंकी,राहुल सैनी,युवा कांग्रेस विधानसभा अध्यक्ष सावन राठौर,शुभम काम्बोज,आशिक़ अली आदि मौजूद रहे ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.