Halloween party ideas 2015


डोईवाला;


आज दिनांक 10.04.2023 को थाना डोईवाला पर दो अलग अलग स्थानों पर फांसी लगाने की सूचना प्राप्त हुई।

पहला 112 कन्ट्रोल के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई कि रामबाग,मिस्सरवाला थाना डोईवाला क्षेत्रान्तर्गत किसी व्यक्ति द्वारा अपने घर मे फांसी लगा ली गयी है । प्राप्त सूचना पर थाना हाजा से व0उ0नि0 को मय पुलिस बल के मौके पर रवाना किया गया । मौके पर पहुंचने पर पुलिस को जानकारी हुई कि नितिन उर्फ गोलू पुत्र श्री लोक बहादुर निवासी रामबाग मिस्सरवाला थाना डोईवाला देहरादून उम्र 22 वर्ष लगभग द्वारा अपने घर मे पंखे पर चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगायी हुई है। 

मौके पर फोटोग्राफी की गयी तथा जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि पारिवारिक समस्या के कारण मृतक द्वारा फांसी लगायी गयी है। 

घटना की जांच की जा रही है । मौके पर सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मृतक का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कारवाही को जा रही है।



एक अन्य मामले में डोईवाला शेरगढ़ इलाके में एक महिला ने संदिग्ध परिस्थितियों में फाँसी लगा ली है।

*

आज दिनांक 10.04.2023 को चौकी लालतप्पड थाना डोईवाला पर पूर्व ग्राम प्रधान राजकुमार द्वारा सूचना दी कि शेरगढ जाखन मे एक महिला द्वारा अपने घर मे फांसी लगा ली गयी है । प्राप्त सूचना पर तुरन्त चौकी प्रभारी लालतप्पड मय फोर्स एवं थाना डोईवाला से व0उ0नि0 मय पुलिस बल के मौके पर रवाना हुए। मौके पर पहुंचने पर पुलिस को जानकारी हुई कि अमनदीप कौर पत्नी श्री रिंकू सिंह पुत्री श्री बलदेव सिंह निवासी- शेरगढ जाखन, लालतप्पड, थाना डोईवाला देहरादून उम्र 28 वर्ष लगभग द्वारा अपनी जेठानी के घर जाकर पंखे पर चुन्नी का फंदा बनाकर फांसी लगायी हुई है। मौके पर परिवार जन मौजूद है, मौके पर फोटोग्राफी की गयी तथा जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त महिला का विवाह अक्तूबर 2016 मे रिंकू सिंह उपरोक्त से हुआ है, चूंकि उक्त महिला के विवाह को 07 वर्ष से कम समयावधि होने पर मृतका का पंचायतनामा नियमानुसार तहसीलदार महोदय डोईवाला द्वारा मौके पर भरा गया। मौके पर कोई सुसाईड नोट बरामद नही हुआ ।  मृतका द्वारा फांसी लगाने का कारण की जानकारी नही हो पायी। पुलिस द्वारा घटना की जांच की जा रही है ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.