Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश:   

उत्तम सिंह




अखिल भारतीय महिला कांग्रेस की कार्यवाहक अध्यक्ष सुश्री नेट्टा डिसूजा की संस्तुति पर उत्तराखंड महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला ने उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारियों व ज़िलाध्यक्षों की सूची जारी | जिसमें छिददरवाला निवासी अंशुल त्यागी को महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष व ऋषिकेश गंगानगर निवासी नीलम तिवारी को महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी।

अंशुल त्यागी पूर्व रायवाला ब्लॉक महिला कांग्रेस की ब्लॉक अध्यक्ष थी व नीलम तिवारी अपने पति डा० बीएन तिवारी के साथ विभिन्न आंदोलनों से जुड़कर सामाजिक कार्य करती आ रही है ।

नवनियुक्त महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष अंशुल त्यागी ने कहा कि में सभी शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करती हूं कि जिन्होंने मुझे इस पद का दायित्व देने का काम किया और मैं पहले भी कांग्रेस की विचारधारा को जन जन तक पहुंचाने का काम किया है और आगे भी करती रहूंगी आने वाले नगर निगम व लोकसभा चुनाव में अपने हरिद्वार लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी को विजय बनाकर कांग्रेस को पुनः सत्ता में लाने का प्रयास करुंगी और मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी की विचारधारा को घर घर तक पहुंचाने का काम करेंगे।


नवनियुक्त महिला कांग्रेस महानगर अध्यक्ष नीलम तिवारी ने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं का आभार व्यक्त करती हूं जिन्होंने मुझ पर इतना भरोसा दिखाया में कांग्रेस पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगी और आने वाले नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस पार्टी को विजय बनाने का काम करेंगे और इस तानाशाह सरकार द्वारा जो राहुल गांधी को षड्यंत्र के मुताबिक फसाया जा रहा है पूरी कांग्रेस पार्टी जन सत्याग्रह कार्यक्रम कर जगह जगह चौपाल लगाकर उससे पूरे देश की जनता को जागरूक करने का काम करेंगे और इस तानाशाह सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करेंगे।

ज़िलाध्यक्ष अंशुल त्यागी ने यह भी बताया कि कल तीन अप्रेल को उत्तराखण्ड महिला कांग्रेस अध्यक्ष के आवाहन पर बड़ी संख्या में महिलायें राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा के नेतृत्व में जन्तर मन्तर पर प्रदर्शन करेंगी ।

दोनों नवनियुक्त अध्यक्षों ने महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष नेटा डिसूज़ा, प्रदेश प्रभारी परमिन्दर कौर, प्रदेश अध्यक्ष ज्योति रौतेला व ऋषिकेश विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी जयेन्द्र रमोला का आभार व्यक्त किया ।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.