Halloween party ideas 2015


देहरादून :






जनपद में अतिक्रमण से बाधित सड़कों एवं फुटपाथों से अतिक्रमण हटाए जाने हेतु जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका के निर्देशन पर 5 जोन बनाए गए है, जिनके लिए नगर निगम,  पुलिस, प्रशासन की अलग-अलग संयुक्त टीम बनाकर प्रथम चरण में अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही की जा रही है। आज प्रथम टीम द्वारा मोहब्बेवाला से निरंजनपुऱ, द्वितीय टीम द्वारा धूलकोट से कुआवाला अपने क्षेत्र में.़,  तृतीय  टीम द्वारा ब्रहा्रकमल चैक राजपुर रोड से कैनाल रोड, धोरण बैण्ड, आईटीपार्क , चतुर्थ  टीम द्वारा  रिस्पना पुल से आईएसबीटी तक पांचवी  टीम द्वारा घंटाघर से दिलाराम चैक जाखन तक अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।

पांचो टीमों द्वारा आज अपने-अपने जोन में  26 स्थानों से अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही की गई। प्राप्त सूचना के अनुसार नगर निगम देहरादून द्वारा कुल 81 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 102200 अर्थदण्ड की कार्यवाही तथा पुलिस टीम द्वारा 64 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 32000 के तथा संभागीय परिवहन विभाग द्वारा 75 चालान करते हुए लगभग धनराशि रू0 55000 के अर्थदण्ड की कार्यवाही की गयी। 

जिलाधिकारी श्रीमती सोनिका ने अतिक्रमण हटाये जाने की कार्यवाही के दौरान राजपुर रोड़ पर टीम द्वारा की जा रही कार्यवाही का जायजा लिया। उन्होंने कहा जनमानस के लिए पैदल चलना सुगम रहे इसके लिए फुटपाथ एवं सड़क को अतिक्रमणमुक्त करने के लिए 05 टीमें बनाकर कार्यवाही की जा रही है तथा यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी। एक बार अतिक्रमण मुक्त किये गए स्थान पर पुनः अतिक्रमण करने वालों पर भारी अर्थदण्ड के साथ ही नियमानुसार सख्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। 


एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.