Halloween party ideas 2015


देहरादून ;



नमो एप वर्चुअल मीट के राष्ट्रीय कार्यक्रम के माध्यम से मुख्यमंत्री धामी जनता से लाइव संवाद करेंगे । नमो एप के प्रदेश संयोजक श्री  अनूप सिंह रावत ने जानकारी देते हुए बताया, रविवार 12 मार्च को शाम 7 बजे होने वाले वाले इस सोशल मीडिया कार्यक्रम में प्रदेश के विकास की दिशा में बढ़ते कदमों और भविष्य की योजनाओं पर विस्तार से मुख्यमंत्री अपनी बात रखेंगे और लोगों के सवालों के जबाब देंगे ।  


इस वर्चुअल मीट की जानकारी देते हुए श्री अनूप सिंह रावत ने कहा, इस कार्यक्रम के तहत देश के शीर्ष राजनेताओं और वरिष्ठ नौकरशाहों के विचारों एवं योजनाओं को लाइव इंटरव्यू के साथ जनता के बीच रखकर दोहरा संवाद स्थापित किया जाता है । इस कड़ी में सीएम श्री पुष्कर सिंह धामी से उनकी निजी जिंदगी, राजकाज और भविष्य की योजनाओं पर चर्चा होगी । चूंकि मुख्यमंत्री अपने कामों को लेकर सोशल मीडिया की सुर्खियां में रहते है लिहाज़ा अपने संदेश की सार्थकता और अनुभव को वह हमारे श्रोताओं के साथ साझा करेंग । उनसे उत्तराखंड में कनेक्टिविटी सुविधाओं और इंफ्रास्ट्रक्चर में हुए सकारात्मक परिवर्तन पर बातचीत होगी । चार धाम यात्रा को लेकर उत्तराखंड सरकार की तैयारियों की जानकारी को मुख्यमंत्री के माध्यम से देशभर के यात्रियों तक पहुंचाया जाएगा । सरकार और संगठन के आपसी सामंजस्य को प्राथमिकता देते हुए 2024 लोकसभा चुनावों की रणनीति पर भी बात होगी । इसी तरह प्रधानमंत्री मोदी जी द्वारा दिये लक्ष्य, 2025 तक देश के श्रेष्ट राज्यों की श्रेणी में उत्तराखंड को शामिल करने की दिशा में मुख्यमंत्री के प्रयासों और भावी योजनाओं पर संवाद किया जाएगा ।


श्री अनूप सिंह रावत ने बताया कि नमो एप के लिंक https://nm-4.com/DmN3V3 पर जाकर कोई भी श्रोता इस कार्यक्रम में लाइव जुड़ सकता है । इस लाइव साक्षात्कार के दौरान कोई भी नमो एप का दर्शक सीएम धामी से सवाल पूछ सकता है और चाहे तो पहले ही नमो एप के लिंक पर जाकर अपने प्रश्न लिखित रूप में दे सकता है जिसके जबाब इस दौरान वो देने के प्रयास करेंगे ।  



एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.