Halloween party ideas 2015

 रानीपोखरी :

   आज दिनांक 02फरवरी 2023 को *श्रीमान क्षेत्राधिकारी सदर डोईवाला* के द्वारा  थाना रानीपोखरी का अर्द्धवार्षिक निरीक्षण किया गया। जिसमें उनके द्वारा

1. मालखाने का निरीक्षण ,मालों का रखरखाव एवं मालों की स्थिति

2. शस्त्रों का निरीक्षण एवं  रखरखाव हेतु उचित दिशा निर्देश 

3. थाना अभिलेखों का रखरखाव

4. थाना मैस आवासीय परिसर

5. थाना परिसर में खडे वाहन( लावारिस ,एमवी एक्ट, माल मुकदमाती के निस्तारण हेतु निर्देशित किया गया

 *6. CCTNS आईएएस फॉर्म से संबंधित दिशा निर्देश* 

 7. *NCRP, On line प्रार्थना पत्रों की जांच* 

*8.थाना परिसर में साफ-सफाई। का निरीक्षण* 

9 *सभी उप निरीक्षकों  को टैब के माध्यम से ऑनलाइन आरोप पत्र व अंतिम रिपोर्ट लगाने* *हेतु निर्देशित किया गया* 

 

*श्रीमान क्षेत्राधिकारी सदर महोदय के द्वारा*  थाने के अर्धवार्षिक निरीक्षण के दौरान थाने पर मौजूद सभी मातहतों को अनुशासन में रहकर कार्रवाई करने तथा थाना अभिलेखों का रखरखाव, साफ-सफाई तथा अभिलेखों में समय से अभिलेखीकरण किए जाने हेतु निर्देशित किया गया। 





थाना हाजा पर लम्बित विवेचनाओं एवं विभिन्न माध्यमों से प्राप्त होने वाली शिकायतों को निर्धारित अवधि में जांच कर निस्तारित करने के भी निर्देश दिये गये साथ ही थाने लम्बित विवेचनाओं के सफल निस्तारण/ अनावरण व वांछित अभियुक्तों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान के सम्बन्ध में सम्बन्धित विवेचकों से मुकदमों की वर्तमान स्थित ज्ञात कर विवेचनाओं के शीघ्र निस्तारण हेतु आदेशित किया गया। ड्यूटी व चैकिंग के दौरान आमजन मानस के साथ शालीनता से वार्ता करने तथा पीड़ितों की शत-प्रतिशत सहायता हेतु भी निर्देशित किया गया| तथा थाने पर मौजूद सभी उपनिरीक्षक गणों एवं कर्मचारी गणों के साथ गोष्ठी आयोजित की गई तथा सभी की पारिवारिक एवं विभागीय समस्याओं के बारे में जानकारी की गई किसी के भी द्वारा कोई समस्या नहीं बताई गई।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.