Halloween party ideas 2015


ऋषिकेश :

Fire in Gail store  nepali farm rishikesh



 हरिद्वार-ऋषिकेश राष्ट्रीय राजमार्ग पर नेपाली फार्म के पास गैस प्राधिकरण लिमिटेड  के केंद्रीय  भंडार गृह में  अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग की लपटों ने विकराल रूप धारण कर लिया। धमाकों की आवाज से आसपास के लोगों में दहशत फैल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी आग बुझाने का प्रयास कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार, रायवाला थाना पुलिस को शुक्रवार देर रात्रि करीब 11 बजे नेपाली फार्म के पास स्थित गेल  के  भंडारण गृह में भीषण आग लगने की सूचना मिली। सूचना पर थाना प्रभारी कुलदीप पंत पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।


पुलिस की सूचना पर ऋषिकेश से दमकल वाहन नेपाली फार्म पहुंचे। थाना प्रभारी ने बताया कि गोदाम के अंदर गेल कंपनी के प्लास्टिक के पाइप और अन्य सामान रखा हुआ है। बताया भंडार गृह में खड़ी एक जेसीबी भी जल गई है। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राजेंद्र खाती ने बताया कि देहरादून से दो वाटर टेंडर(पानी की गाड़ियां) और एक फोम टेंडर(ज्वलनशील गैस और तेल बुझाने के लिए ) भेजे गए हैं। आग पर लगभग नियंत्रण पा लिया गया है। मौके पर दो गाड़ियां हरिद्वार, दो ऋषिकेश और एक रानीपोखरी से भेजी गयी है। खाती ने बताया है कि वहां पर एक पाइप में आग लगी इसके बाद आग फैल गई थी।गेल वर्तमान मे गैस वितरण परियोजना  के तहत दून और हरिद्वार  मे रसोई गैस पाइप लाइन बिछाने काम कर रही है | दून के तीन लाख घरो में  पीएनजी  पहुंचाना है |

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.