Halloween party ideas 2015

 जहां छिददरवाला मे कांग्रेस कार्यकर्त्ताओ ने  कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का पुतला फूंका वहीं उत्तराखंड कांग्रेस की मुख्य प्रवक्ता गरिमा मेहरा दसौनी ने भर्त्सना करते हुए कहा हैं कि " मानसिक दिवालियापन के शिकार हैं गणेश जोशी।"


ऋषिकेश: 



कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी के इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की शहादत को हादसा बताये जाने सम्बन्धी बयान से आक्रोशित कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें बिगुल बजा दिया है।


 आज रायवाला ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष गोकुल रमोला के  नेतृत्व में छिददरवाला  मैन  चौक पर प्रदर्शन करते हुए कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी का पुतला फूंका गया।

गरिमा दौसानी ने कहा है किगणेश जोशी पर तगड़ा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा की गणेश जोशी के बयानों से ऐसा प्रतीत होता है की बढ़ती उम्र के साथ वह अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।दसौनी ने कहा की सत्ता के अहंकार में जोशी अपनी सुध बुध खो चुके हैं, पहले गणेश जोशी सिर्फ शक्तिमान घोड़े के हत्यारे के रूप में चर्चित थे,परंतु फिर कांग्रेस के शीर्ष नेताओं को बंटी बबली के नाम से पुकारने पर उन्होंने अपनी निचली सोच प्रदर्शित की और हाल ही में  कभी स्वर्गीय इंदिरा जी और स्वर्गीय राजीव जी की शहादत को हादसे का नाम देकर गणेश जोशी बैकफुट पर दिखे और तो और उनके संगठन ने उनके इस निचले स्तर के बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

दसौनी ने कहा की  गणेश जोशी के विवादास्पद बयानों पर ना सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की किरकिरी होती है बल्कि गणेश जोशी भी अपने संस्कारों और मानसिक स्तर का परिचय देते रहे  हैं।

 गोकुल रमोला  ने कहा कि लोकतंत्र में जनता सरकार को जनादेश देश का भविष्य सुधारने के लिए देती है। परंतु, भाजपा और उसके नेता भविष्य सुधारने के काम में बुरी तरह विफल हुए हैं|   वे इतिहास को बदलने के बजाय देश का भविष्य बदले व उसे और बेहतर करे। साथ ही देश और राज्य के सामने जो चुनौतियां हैं उनकी तरफ ध्यान दे।

उन्होने कहा कि मंत्री जी को न तो इतिहास की जानकारी है और न ही राष्ट्र निर्माण और राष्ट्रीय एकता स्थापित में नेहरू गाँधी परिवार के गौरवपूर्ण योगदान और बलिदान की। उन्होंने कहा की मंत्री का यह बयान राजनीतिक शिष्टाचार का घोर उल्लंघन है। 


इस अवसर पर  गजेन्द्र विक्रम शाही ,बरफ सिंह पोखरियाल, राकेश कण्डियाल,सूरत सिह रागड, प्रवीण बिष्ट,त्रिलोक बेन्दवाल,रवि राणा,हरि राणा ,टीकाराम ब्यास,दीपक नेगी,तेजपाल कलूडा,बलवत चन्द्र रमोला,के.के.थापा जितेन्द्र त्यागी,हरभजन सिह चौहान ,कमल रावत ,मनमोहन सिह पवार  सहित कई कांग्रेसी मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.