Halloween party ideas 2015

 

ढालवाला/ऋषिकेश;

 नगर कांग्रेस कमेटी ढालवाला मुनिकीरेती एवं जिला कांग्रेस कमेटी देवप्रयाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी व पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी तथा राजीव गांधी के खिलाफ गलत बयान बाजी करने के लिए उत्तराखंड भाजपा सरकार में मंत्री गणेश जोशी का ढालवाला 14 बीघा  में पुतला दहन किया गया। जिला अध्यक्ष उत्तम सिंह असवाल ने कहा कि उत्तराखंड भाजपा सरकार के मंत्री गणेश जोशी का बयान बहुत ही निंदनीय है उन्हें सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए, गणेश जोशी फौज की नौकरी भी पूरी नहीं कर पाए थे वह बीच में ही भाग खड़े हुए थे साथ ही लगातार बरसों से विवादास्पद बयान बाजी करते रहने से वह भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा जनता के सामने पेश करते रहे हैं। लोकतंत्र में अपनी बात कहने का सबको अधिकार है लेकिन देश के लिए अपना सर्वोच्च निछावर करने वाले अमर शहीदों पर भाजपा मंत्री की यह बयान बाजी की वह मात्र हादसा था बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भी लगातार अनर्गल बयानबाजी करते हैं जोकि घोर निंदनीय है। मुख्यमंत्री को बड़बोले मंत्री गणेश जोशी पर शीघ्र एक्शन लेना चाहिए।

नगर अध्यक्ष महावीर खरोला ने कहा कि देश की आजादी में अपना महत्वपूर्ण योगदान देने वाले आंदोलनकारियों एवं अमर शहीदों के खिलाफ ऐसी भाषा का प्रयोग करना बहुत ही निंदनीय है गणेश जोशी को सार्वजनिक तौर पर राहुल गांधी से माफी मांगनी चाहिए साथ ही युवा कांग्रेस देवप्रयाग के जिला अध्यक्ष आशीष रणाकोटी ने कहा कि हाल ही में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के द्वारा जोशीमठ में आई आपदा से प्रभावित लोगो जो अपने हकों के लिए आंदोलन पर बैठे है उनको माववादी चीनी वामपंथी जैसे शब्दों से अमर्यादित टिप्पणी करके उनका अपमान किया जिसकी युवा कांग्रेस घोर निन्दा करती है आपको बताना चाहते हैं की ये वही महेंद्र भट्ट है जिन्होंने कोरोना के समय कहा था की गोबर से नहाने और गौमूत्र पीने से कोरोणा टीक होगा इनका मानसिक संतुलन ठीक नही है। 

इस अवसर पर उपस्थित उत्तम सवाल जिला अध्यक्ष महावीर खरोला नगर अध्यक्ष आशीष रणाकोटी जिला अध्यक्ष यूथ कांग्रेस देवप्रयाग विनोद सकलानी सभाषद दिनेश सकलानी अनिल रावत सुनील आर्य जिला अध्यक्ष अनुसूचित विभाग सुरेंद्र भंडारी दयाल भंडारी विक्रम चौहान सर्वेंद्र कंडियाल बलदेव भंडारी धर्म जोशी सरस्वती जोशी अनीता कोटियाल आदि उपस्थित थे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.