Halloween party ideas 2015

 देहरादून;



लंबे इंतजार के बाद आज वह दिन आ गया ,जब प्रशासन ने चेतावनी की समय सीमा पूरी हो जाने के बाद जोगीवाला चौक से अतिक्रमण ध्वस्त कर दिया। 



देहरादून या हरिद्वार से आने पर जोगीवाला पर लगने वाला ट्रैफिक जाम पिछले काफी समय से सिरदर्द बन चुका था। आज सुबह भारी पुलिस बल के साथ प्रशासन ने अतिक्रमण ध्वस्तीकरण की कार्यवाई शुरू की। खबर लिखे जाने तक अतिक्रमण हटाने का काम जारी है। अवैध दुकानों के टूट जाने से जोगीवाला चौक का रूप बदला-बदला दिखने लगा है।

27 जनवरी 2023 को अपर जिलाधिकारी प्रशासन डाॅ0 एस.के बरनवाल की अध्यक्षता में ऋषिपर्णा सभागार में जोगीवाला से अतिक्रमण हटाये जाने के संबंध में बैठक हुई थी। बैठक में अपर जिलाधिकारी ने एनएच एवं लोनिवि के अधिकारियों को अतिक्रमण हटाये जाने के निर्देश दिए। एनएच के अधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि 10 दिन पूर्व सार्वजनिक सूचना प्रकाशित करते हुए चिन्हित कब्जाधारियों को अपना अतिक्रमण 26 जनवरी तक हटाने को कहा गया है, जिस पर अपर जिलाधिकारी ने एनएच के अधिकारियों को नियमानुसार कार्यवाही करने के निर्देश दिए। 


साथ ही जनमानस से अनुरोध किया कि अतिक्रमण हटाए जाने की कार्यवाही के दौरान वैकल्पिक रूट का प्रयोग करने के लिये भी कहा था।

 बैठक में नगर मजिस्ट्रेट कुश्म चैहान, पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोभाल, एनएच के अधि0 अभि0 प्रवीन सहित लोनिवि के अधिकारी उपस्थित रहे थे। 

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.