Halloween party ideas 2015

देहरादून ;



1-प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत गौतम ने पदाधिकारी बैठक में G 20 की अध्यक्षता मिलने पर खुशी जताते हुए विस्तार से इस कार्यक्रम की जानकारी दी । उन्होंने बताया, यह समूह दुनिया का 85 फीसदी जीडीपी, 75 फीसदी विदेशी व्यापार व 60 फीसदी जनसंख्या वाले देशों का है । आज विश्व आर्थिक मंदी के दौर से गुजर रहा है ऐसे में भारत को इतनी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलना बहुत गर्व जा विषय है और उस पर उत्तराखंड के लिए यह कार्यकम बेहद सुनहरा अवसर लेकर आया है । क्योंकि इसके आयोजन से जुड़े 2 महत्त्वपूर्ण कार्यक्रम की मेजबानी ऋषिकेश को मिली है । इसलिए हम सबको एकजुट होकर सरकार के साथ मिलकर इन कार्यक्रमों को न केवल सफल बनाना साथ ही अपने राज्य की ब्रांडिंग भी दुनिया के सामने प्रस्तुत करनी है ।


2- प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा ने प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देशवासियों की एकजुटता से  कोविड का सामने करने से दुनिया मैं भारत का कद बहुत ऊंचा हुआ है । प्रदेश में भी भाजपा सरकार ने कोरोना से बचाव व रिकॉर्ड टीकाकरण में शानदार कार्य करके दिखाया है कि उत्तराखंड श्रेष्ठ राज्यों की श्रेणी में शामिल होने का हकदार है । उन्होंने आह्वाहन किया कि इसी तरह मिलजुल कार्य करते रहे तो पीएम मोदी द्वारा दिए वर्तमान दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने का लक्ष्य अवश्य पूरा होगा ।


     3 - प्रदेश पदाधिकारी बैठक के द्वितीय सत्र में प्रदेश महामंत्री संगठन श्री अजेय जी ने राष्ट्रीय कार्यसमिति में तय किए गये कार्यक्रमों की विस्तार से चर्चा करते हुए कार्यक्रमों को बूथ स्तर तक शत प्रतिशत सफल संचालित हो को पूर्ण समर्पणता के साथ क्रियान्वित करने के लिए आह्वान किया । उन्होंने सभी ज़िला अध्यक्षों से समय बद्धता से सभी ज़िला कार्यसमितियों , मंडल कार्यसमितियों को सुनिश्चित करने को कहा । श्री अजेय ने आगामी कई कार्यक्रम की भी जानकारियाँ दी ।


भाजपा प्रदेश कार्यसमिति में जोशीमठ आपदा की गंभीरता और सरकार को दिए जाने वाले सुझाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई । इस दौरान प्रदेश महामंत्री श्री आदित्य कोठारी द्वारा आपदा से हुए नुकसान एवं राहत कार्यों को देखने गई पार्टी की 14 सदस्यीय समिति की रिपोर्ट पेश की ।



श्री आदित्य कोठारी ने बैठक में बताया की जोशीमठ में भू धंसाव की समस्या गंभीर है जिससे प्रभावित लोगों का काफी आर्थिक हानि हुई है । मुख्यमंत्री श्री पुष्कर धामी के निर्देशों पर प्रशासनिक स्तर से लोगों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाने से प्रभावित पक्ष संतुष्ट हैं । उन्होंने समस्या के मूल कारणों पर विशेषज्ञ समूह की रिपोर्ट आने के बाद प्रभावित लोगों को राहत व पुनर्वास को लेकर समिति के सुझावों को प्रस्तुत किया जिस पर आज सोमवार होने वाली कार्यसमिति बैठक विस्तार से चर्चा होगी । उन्होंने जानकारी  दी कि संगठन की तरफ से जोशीमठ 4 सदस्यीय आपदा कंट्रोल रूम बनाया गया है और प्रत्येक वार्ड में 3-3 वरिष्ठ कार्यकर्त्ताओं की टीम दिन रात प्रभावित क्षेत्र में कार्य कर रही है । उन्होंने बताया, समिति की रिपोर्ट को पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व, केंद्र व राज्य सरकार को भी सुझाव प्रेषित किए गए हैं । 






एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.