Halloween party ideas 2015






सामाजिक कार्यकर्ता राजेंद्र पन्त ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ आज उत्तराखंड क्रांति दल का दामन थाम लिया। सैकड़ों पदाधिकारी कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने उनको समर्थकों सहित पार्टी की सदस्यता दिलाई।


 इससे पहले राजेंद्र पंत ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ "उत्तराखंड बचाओ" पदयात्रा निकालते हुए राज्य आंदोलनकारी  स्वर्गीय श्री इंद्रमणि बडोनी की मूर्ति का माल्यार्पण किया और फिर उत्तराखंड के शहीदों को नमन करते हुए कचहरी स्थित शहीद स्मारक तक पदयात्रा कर उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी शहीदों के सपनों को साकार करने का संकल्प लिया।


 इसके पश्चात समर्थकों सहित पदयात्रा करते हुए ही यूकेडी मुख्यालय तक पहुंचे। पदयात्रा में यूकेडी कार्यकर्ता "उत्तराखंड बचाओ" के नारे लगाते रहे।


               यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि  दिल्ली वाले दलों के चलावे से जनता का मोह लगातार भंग हो रहा है इसीलिए उत्तराखंड के अस्तित्व को बचाने के लिए युवा लगातार यूकेडी से जुड़ रहे हैं।


संरक्षक त्रिवेंद्र पंवार और बीडी रतूड़ी ने अपने संबोधन ने कहा कि राजेन्द्र पंत ने उत्तराखंड प्रदेश को बचाने हेतु एवं आम जनमानस के साथ हो रहे अत्याचार एवं अन्याय के विरुद्ध लड़ने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता ली है। यह इस प्रदेश के लिए एक शुभ संकेत है।


राजेंद्र पंत ने कहा कि प्रदेश की स्थाई राजधानी गैरसैण से लेकर उत्तराखंड के 22 वर्षों के तमाम भ्रष्टाचार एवं सभी विभागों की अनियमितताओं को गिनाते हुए चरम पर पहुंची बेरोजगारी का विरोध करने के लिए हमें उत्तराखंड क्रांति दल में आना पड़ा क्योंकि दिल्ली के रिमोट कंट्रोल से चलने वाली सरकार इस पर देश का भला कभी नहीं कर सकती और ना ही इस प्रदेश के भले के लिए सोच सकती हैं।


 यूकेडी के केंद्रीय मीडिया प्रभारी शिवप्रसाद सेमवाल  ने कहा कि अगर इस प्रदेश को बचाना है तो उत्तराखंड क्रांति दल का एक सैनिक के रूप पर काम करने के एवं इन भ्रष्ट नेताओं और भ्रष्ट अधिकारियों की ईट से ईट बजाने का काम किया जाएगा।


कार्यकारी अध्यक्ष शक्ति शैल कपरुवान ने कहा कि आज प्रदेश में अफसरशाही हावी हो गई है अधिकारी अपने सरकारी मोबाइल नंबर को उठाते तक नहीं है बेखौफ हो रही ब्यूरोक्रेट को रोकने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल अपनी इस प्रदेश के देवतुल्य जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा रहेगा।


कार्यकारी अध्यक्ष एपी जुयाल ने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री काशी सिंह ऐरी की उपस्थिति में आज सबने अपने वरिष्ठ नेताओं से आशीर्वाद लेकर के उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता ली है और हम चाहेंगे कि सभी अपने इस कार्य में सफल होकर अपने वरिष्ठ पदाधिकारियों को अपने किए हुए कार्यों का रिपोर्ट कार्ड भी दिखाएंगे।


संरक्षक सुरेंद्र कुकरेती ने कहा कि आज प्रदेश में भ्रष्टाचार व्याप्त है इस प्रदेश के पहाड़ की बेटी हमारी बहन अंकिता हत्याकांड हो चाहे केदार भंडारी हत्याकांड हो चाहे बिपिन रावत हत्याकांड हो आज भू माफिया गुंडे हावी हो चुके हैं। इन सबके लिए संघर्ष बड़ा करना होगा।


दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष डी डी जोशी ने कहा कि स्वास्थ्य व्यवस्थाएं चरमरा चुकी हैं शिक्षा माफियाओं का बहुत बड़ा बोलबाला हो चुका है। कोरोना काल से इस प्रदेश का युवा पूर्ण रूप से बेरोजगार हो चुका है महंगाई ने श्रमिकों  के चूल्हे जलने बंद कर दिए हैं। आज एक श्रमिक व्यक्ति इस पीड़ा में रहता है कि मैं रात का खाना अपने बच्चों के लिए व्यवस्थित कर भी पाऊंगा या नहीं !


इस तरह तमाम समस्याओं को गिनाते हुए  उत्तराखंड क्रांति दल के वरिष्ठ पदाधिकारियों का आशीर्वाद लेकर सदस्यता समारोह में सदस्यता लेने वाले राजेंद्र पन्त, सुधा चौहान, संजय, गोविंद अधिकारी, गौतम कुमार खरे, राजेश आर्य,विजयपाल, दयानंद बजरंगी, प्रदीप, प्रकाश पन्त, राधे श्याम, आदि सैकडों लोग शामिल थे।


इस अवसर पर उक्रांद के राष्ट्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी, संरक्षक बीडी रतूड़ी, त्रिवेंद्र सिंह पंवार ,सुरेंद्र कुकरेती, टी एस कार्की, अनुपम खत्री, के एस मेहता, सुनील ध्यानी, सुलोचना ईष्टवाल, उत्तरा पंत, रेखा मियां, दीपक गैरोला, राजेंद्र प्रधान, संजय डोभाल ,केंद्र पाल तोपवाल, राजेंद्र बिष्ट ,राजेश्वरी रावत, किरण रावत, वीरेंद्र रावत ,जय प्रकाश उपाध्याय, मधु सेमवाल, मंजू रावत, सरोज रावत, राजेन्द्र गुसाईं सहित दर्जनों वरिष्ठ पदाधिकारी गण एवं  सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे।


कार्यक्रम का संचालन केंद्रीय महामंत्री विजय बौड़ाई ने किया।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.