Halloween party ideas 2015

 रायवाला  और छिददरवाला मे बनेगा अण्डर पास 


ऋषिकेश : 

Danger zone point out by adninistration



 राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) ने रायवाला से मोहकमपुर तक 10 डेंजर जोन चिन्हित कर सुरक्षा के जरूरी उपाय करने की कवायद शुरू की है। इसके अलावा रायवाला बाजार व छिदरवाला में अंडर पास बनाने की तैयारी है।

 शनिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की तकनीकी टीम के साथ सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी ऋषिकेश, व थानाध्यक्ष थाना रायवाला, डोईवाला व रायपुर ने संयुक्त निरीक्षण किया। राष्ट्रीय राजमार्ग के अनुरक्षण प्रबंधक राघवेंद्र गुप्ता ने बताया कि दुर्घटना के लिहाज से संवेदनशील जगहों को चिन्हित किया गया है, जिनमें रायवाला, सत्यनारायण, मोतीचूर, छिद्दरवाला, लालतप्पड़, कुआंवाला, मियांवाला, लक्ष्मण सिद्ध चौक शामिल हैं। रायवाला बाजार व छिद्दरवाला में अंडरपास बनाया जाना है। एनएचएआई की तकनीकी टीम ने दुर्घटना सम्भावित क्षेत्रों में सुरक्षा के जरूरी उपाय व अंडर पास बनाने की संभावना जांची है। वही 

जांच के दौरान टीम ने पाया कि रायवाला से मोहकमपुर के बीच कई जगहों पर सड़क के किनारे अतिक्रमण पसरा हुआ है जो कि दुर्घटना का कारण बनता है। इनको जल्द हटाया जाना जरूरी है। छिद्दरवाला रायवाला बाजार क्षेत्र में होटल ढाबों में आने वाले लोग सर्विस रोड पर ही वाहन पार्क कर रहे हैं। स्थानीय दुकानदार भी अपने वाहनों को सड़क पर पार्क करते हैं। इन पर पुलिस कार्यवाही करेगी।इस दौरान एनएचएआई के तकनीकी प्रबंधक राहुल मीणा, एआरटीओ, थानाध्यक्ष रायवाला कुलदीप पंत मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.