Halloween party ideas 2015

 


 ऋषिकेश:
 
 


 
चंडीगढ़, बेहतरीन स्टेज परफोर्मर के रुप कई मेगा इंवेस्टर्स में छाप छोड़ने और  इससे पहलेअपने अभिनय से ऋषिकेश की डिजिटल रामलीला में सीता का जीवंत किरदार निभाने वाली सान्या सचदेवा इन दिनों पंजाब में भी अपने हुनर का जलवा बिखेर रही है।
सान्या ने 
बॉलीवुड सिंगर टोनी कक्कड़ व रोहनप्रीत   के नये  गीत   "कुड़ी चंडीगढ़ दी " के प्रमोशन के लिए  पहुंचे , चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी  में  हजारों छात्र-छात्राओं व सैकड़ों फैकल्टी  के बीच  उनसे रूबरू होने का मौका मिला । सान्या  ने  उत्तराखंड की हसीन वादियों   की सुंदर प्राकृतिक चीजों से  रूबरू हुई । और अपनी चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी के बारे में भी रूबरू हुई । इस दौरान सान्या  के टैलेंट से बॉलीवुड सिंगर प्रभावित नजर आए । उन्होंने सान्या के साथ सेल्फी ली और फोटो खिंचवाए । और सान्या के उज्जवल भविष्य के लिए आशीर्वाद भी दिया ।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मास कम्युनिकेशन का कोर्स कर रही तीर्थ नगरी की बेटी सान्या को यूनिवर्सिटी की छात्राओं के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री भगवत मान के साथ रूबरू होने का मौका भी  मिला था । इस दौरान सान्या के टेलेंट से मुख्यमंत्री भी प्रभावित नजर आये थे ।उन्होंने सान्या सहित अन्य छात्राओं के आग्रह पर जहां उनके साथ सेल्फी ली वहीं छात्राओं के उज्जवल भविष्य के लिए आर्शीवाद भी दिया।उल्लेखनीय है कि चंद दिन पूर्व ही यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में भी सान्या ने हजारों छात्र छात्राओं की मोजूदगी में पंजाब के लोकप्रिय गायक व अभिनेता गुरनाम भुल्लर को प्रपोज कर खूब सुर्खियां बटोरी थी।सान्या को कार्यक्रम के दौरान गुरनाम भुल्लर के साथ परफोर्म करने का मौका भी मिला था जिसमें उन्होंने अपनी शानदार नृत्य प्रतिभा के दर्शन कराकर ना सिर्फ पंजाबी गायक बल्कि अन्य मोजूद हस्तियों को भी अपना कायल बना दिया था पंजाबी गायक गुरनाम भुल्लर के साथ पंजाब की हीरोइन सोनम बाजवा व कई निदेशक व प्रोड्यूसर उपस्थित थे अभी कुछ समय पहले ही सान्या सचदेवा  को चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी द्वारा चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की टीम के  साथ रसिया के मॉस्को इंटरनेशनल फेस्टिवल के लिए रसिया के नोवगोरोड  शहर में जाने का मौका मिला था जहां इन्होंने भारत के पंजाब राज्य की संस्कृति भांगड़ा , गिद्दा और मलवई  गिद्दा के जरिए बखूबी प्रस्तुत कर वहां विदेशी  लोगों की वाह वाह  लूटी ।  बताते चलें कि सान्या सचदेवा का शुमार तीर्थ नगरी के टेलेंटेड बाल कलाकारों के रूप में होता रहा है।कई शार्ट मूवीज में काम कर चुकी सान्या सचदेवा का कहना है कि उनको पूरा यकीन है कि एक दिन बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर भी उनका सितारा जरूर चमकेगा।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.