Halloween party ideas 2015

 राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू  का  राजधानी देहरादून भ्रमण हेतु आज के यातायात प्लान –



यातायात पुलिस द्वारा की सहयोग की अपील, डाइवर्ट मार्ग का प्रयोग करे – 

09 दिसंबर ,2922 को दोपहर 12-5 बजे  के बीच कम से कम  वाहनो का प्रयोग करें- ट्रैफिक प्लान इस प्रकार होगा-

1- भ्रमण कार्यक्रम के दौरान मुख्य मार्गों मसूरी, न्यू कैंट रोड, राजपुर रोड, ई0सी रोड, हरिद्वार रोड, हरिद्वार बाईपास रोड, दून यूनिवर्सिटी रोड पर डायवर्जन/जीरो जोन हेतु बैरिगेटिंग लगाये गये हैं जो कि सुरक्षा की दृष्टि से 9 दिसंबर को 12:00 बजे से सांय 05:00 बजे तक डायवर्जन/जीरो जोन रहेंगे । अत: आमजन से अनुरोध है कि उक्त समय में शहर के मुख्य मार्गों पर अकारण भ्रमणशील न रहें आपको इन मार्गों पर रोका जा सकता है* ।
2- *शहर के सभी नागरिकों के अनुरोध है कि अपने वाहनों को रोड पर पार्क न करें अन्यथा आपके वाहन रोडों से क्रेन द्वारा हटाये जायेंगे* ।
3- *भारी वाहनों को कार्गी चौक से दुधली मार्ग होते हुये डोईवाला की ओर डायवर्ट किया जायेगा व हर्रावाला में रोका जायेगा* ।
4- *एयरपोर्ट जाने वाले वाहनों से अनुरोध है कि आईएसबीटी से दुधली रोड होते हुये डोईवाला की ओर जायें व राजपुर रोड, सहस्त्रधारा रोड,चकराता रोड से आने वाले वाहन रायपुर थानों मार्ग का प्रयोग करें* ।
5- *शहर के सभी स्कूलों से अनुरोध किया गया है कि स्कूल के समय में परिवर्तन कर उक्त दिनांक को स्कूल का 12 बजे से पूर्व अवकाश करते हुए यातायात पुलिस का सहयोग प्रदान करें*।
6- *सभी सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों से अनुरोध किया गया है कि 9 तारीख़ को दोपहर 12:00 से 5:00 बजे तक आपके कार्यालय के आसपास के Diverted/zero zone/closed रहेगें, यथासंभव कार्यालय में रहें और अनावश्यक भ्रमण न करें ताकि अनावश्यक परेशानियों का सामना न करना पडे।
7- सभी आमजन से अनुरोध है कि दिनांक -09/12/2022 को परेशानियों से बचने के लिये दुपहिया वाहन व पब्लिक ट्रांसपोर्ट का प्रयोग करें।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.