Halloween party ideas 2015


देहरादून:



 विपिन रावत प्रकरण  में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देश पर देहरादून के एसएसपी ने लापरवाही बरतने वाले चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है।

25 अक्टूबर को कोतवाली नगर देहरादून पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 557/2022 धारा 307/323/504,506 भादवि की विवेचना में  उ0नि0 प्रवीण सैनी चौकी प्रभारी लक्खीबाग द्वारा लापरवाही करने व अभियुक्तगणों की गिरफ्तारी ना करने के गम्भीर आरोप लगे थे।

 इस मामले को गंभीरता से लेते हुए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एसएसपी देहरादून को कार्रवाई के निर्देश दिए थे। इसी क्रम में आज वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा तत्काल प्रभाव से उपनिरीक्षक प्रवीण सैनी को निलंबित किया गया है।


 भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री महेन्द्र भट्ट ने जोशीमठ निवासी दिवंगत विपिन रावत के परिजनों से महंत इंद्रेश अस्पताल में मुलाकात कर सांत्वना दी। 

इस मौके पर उन्होंने परिजनों की शिकायत पर तुरंत मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी से बात कर घटना में आपराधिक लापरवाही करने वाले चौकी इंचार्ज पर कार्यवाही का अनुरोध किया । 


श्री भट्ट द्वारा दुखद घटनाक्रम की जानकारी मिलने के बाद सीएम धामी ने आरोपी चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया । पटेल नगर स्थित अस्पताल में परिजनों से मुलाकात में उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया । उन्होंने वहां मौजूद स्थानीय लोगों को भरोसा दिलाया कि घटना के आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।



Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.