Halloween party ideas 2015

रानीपोखरी  :

 


अध्यक्ष नव ज्योति जन कल्याण समिति उत्तराखंड एवं सामाजिक कार्यकत्री सुशीला खत्री ने बताया कि  ग्राम घमंडपुर , रानीपोखरी   में   कल रात दिनांक 30/ 11/ 2022 को, कुछ अज्ञात बाइक सवार गांव में घुसे, उन्होंने तेज तेज हॉर्न  बजाए जिसकी आवाज सुनकर कुछ ग्रामवासी अपने घरों से बाहर निकल आए ।

उनको रोकने की कोशिश की गई और पूछा गया कि वह रात को इस तरह की हरकतें , हंगामा गांव में क्यों कर रहे हैं लेकिन वह रुके नहीं, और जाखण नदी की ओर भाग गए,.

 साथ ही उन्होंने इतना दुस्साहस किया कि ग्राम वासियों के लिए  अभद्र भाषा में गाली गलौज की । ग्रामवासियों का भी कहना है ,काफी दिनों से कुछ युवकों द्वारा गांव मे रहने वाले बच्चों को गलत आदतों में डालने का प्रयास किया जा रहा है, गांव में कुछ  लोगों द्वारा नशे व सट्टे का कारोबार किया जा रहा है. जिसकी जानकारी होते हुए भी ग्रामीण सामाजिक व्यवस्था के कारण चुप रहते हैं.

 थाना रानीपोखरी कोको सूचना देने के साथ साथ एफआईआर भी दर्ज़  करा दी गयी है , साथ ही ग्रामीणों को जागरूक सतर्क और सावधान रहने के लिए कहा गया है .जिससे क्षेत्र में  क्षेत्र में कोई अप्रिय घटना ना घटित हो साथ ही बच्चों का भविष्य भी  सुरक्षित रहे.

 जो बच्चे छोटी उम्र में नशे की आदत में पड़ जाते हैं उनका खुद का स्वास्थ्य और भविष्य तो खत्म हो ही जाता है वो  परिवार भी अंधकार में घिर जाता है।अतः उन्होंने  निवेदन किया है कि  कि ऐसी कोई भी घटना अगर आपकी जानकारी में आए तो आप गुप्त रूप से ग्राम प्रधान या क्षेत्र पंचायत सदस्य को इसकी जानकारी दें आगे की कार्रवाई पंचायत प्रतिनिधि स्वयं करेंगे ।


         

          

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.