Halloween party ideas 2015

कॉग्रेस के कहना है कि देवभूमि उत्तराखंड में राज्य की भाजपा सरकार द्वारा शराब माफियाओं के साथ सांठगांठ कर नए वर्ष पर 24 घंटे शराब की दुकानों को खोलने  का आदेश दे रहीं है। 

  सरकार के इस निर्णय से लगता है अंदर खाने सरकार व शराब माफियाओं का भारी गठजोड़ हो चुका है जिसके चलते शराब माफिया को राज्य में मनमानी की पूरी छूट दी गई है ।

उन्होंने कहा कि सरकार शराब की ओवर रेटिंग पर तो कार्यवाही नहीं कर पा रही है लेकिन उल्टा शराब माफिया के हाथों नियम कानूनों को भी तार-तार करवा रही है।

 

 अधिकारियों द्वारा भी  सरकार के झूठ को जनता के बीच परोसा जा रहा है और झूठ के आधार पर ही विकास कार्यों का प्रचार प्रसार किया जा रहा है जबकि वास्तविकता धरातल पर कुछ और ही बयां होती है 

   


वहीं सचिव आबकारी श्री हरि चंद्र सेमवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तराखण्ड राज्य में नव वर्ष 2023 में पर्यटन हेतु आने वाले पर्यटकों को सुविधा उपलब्ध कराये जाने के दृष्टिगत होटल/रेस्टॉरेंट्स को  दिनांक 30.12.2022 से 02.01.2023 तक *पर्यटन विभाग द्वारा निर्गत दिशा-निर्देशों के अनुसार* निर्धारित ( पर्यटन विभाग द्वारा जारी समयावधि) तक खुले रखने का निर्णय लिया गया है। 


इसी क्रम में आबकारी विभाग द्वारा जारी आदेश के अनुसार *प्रदेश में उपरोक्त व्यवस्था पर्यटन विभाग द्वारा जारी समयावधि के अनुसार केवल प्रदेश में स्थित बार अनुज्ञापनों हेतु की गयी है।


सचिव आबकारी ने यह स्पष्ट किया है कि *इसके अतिरिक्त राज्य में स्थित देशी / विदेशी / बीयर की समस्त फुटकर दुकानों की समयावधि आबकारी नीति विषयक नियमावली, 2022-23 के अनुसार पूर्ववतः ही रहेगी।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.