Halloween party ideas 2015




 उत्तराखंड में रोडवेज भर्ती (संविदा) को लेकर सरकार पर युवाओं की भारी नाराजगी है .

उनका कहना है कि उनके द्वारा सरकारी विज्ञप्ति के अनुसार आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से ऑनलाइन फॉर्म आवेदन किए गए। 9000 से ऊपर उत्तराखंड के बेरोजगार युवाओं ने यह फॉर्म ऑनलाइन के माध्यम से भरे। 13.8.2022 से 10.9.2022 इन फॉर्म को भरने की तारीख थी। इसके बाद 10 दिन का समय और बढ़ाकर फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 20 सितंबर तक कर दी गई। नवंबर महीना लग चुका है। आउटसोर्सिंग एजेंसी वाले फोन तक नहीं उठा रहे हैं। और अगर फोन उठाते भी है तो हमसे कहा जाता है अभी हरिद्वार का नंबर है कभी देहरादून का नंबर है। यह बोलकर फोन काट दिया जाता है। 

पौड़ी जिले के दो युवक अरविंद नेगी महावीर सिंह नेगी, अल्मोड़ा जिले के हिम्मत सिंह बिष्ट इन तीनों युवकों ने सरकार की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। 

अरविंद नेगी ने आरोप लगाया है परिवहन मंत्री चंदन दास को कितनी बार फोन कर दिया वह फोन तक नहीं उठाते। उत्तराखंड के युवाओं के साथ सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है और छल-कपट कर रही है। 

अगर सरकार और एजेंसियों को भर्ती नहीं करनी है तो उत्तराखंड के युवा बेरोजगार युवाओं के पैसों को वापस लौटाया जाए। या फिर उन्हें रोजगार दिया जाए। नहीं तो हम संगठनों के माध्यमों से आंदोलन करेंगे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.