Halloween party ideas 2015



ऋषिकेश:


   केन्द्र सरकार की ओर से देहरादून में आयोजित रोजगार मेले के दौरान एम्स ऋषिकेश के विभिन्न पदों हेतु 201 अभ्यर्थियों को स्थायी नौकरी के नियुक्ति पत्र सौेंपे गए। इनमें फेकल्टी सदस्य और नर्सिंग अधिकारी के पद शामिल हैं। 


प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार की ओर से युवाओं को रोजगार देने के उद्देश्य से देशभर में मंगलवार को दूसरे रोजगार मेले का आयोजन किया गया। देश के विभिन्न 45 शहरों में आयोजित इन कार्यक्रमों के तहत उत्तराखंड के लिए राजधानी देहरादून के सीमाद्वार में मेले का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के दौरान केन्द्रीय राजमार्ग एवं परिवहन राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह ने चयनित अभ्यर्थिंयों को यह नियुक्ति पत्र सौंपे।    उन्होंने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान, एम्स ऋषिकेश में स्थायी नौकरी पाने वाले सभी अभ्यर्थियों को बधाई दी और कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार देश के बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिए न केवल प्रयासरत है अपितु दृढ़ संकल्पित भी है।                                           कार्यक्रम के दौरान उन्होंने एम्स ऋषिकेश में नौकरी हेतु कुल 201 लोगों को उनके नियुक्ति पत्र सौंपे। एम्स के सेवायोजन विभाग के अनुसार जिन पदों पर यह नियुक्ति पत्र जारी किए गए हैं, उनमें 13 फेकल्टी सदस्य और 188 नर्सिंग ऑफिसरों की नियुक्तियां शामिल हैं।                            एम्स के जनसंपर्क अधिकारी हरीश मोहन थपलियाल ने इस बाबत बताया कि उक्त 201 लोगों में से 15 अभ्यर्थिंयों को केंद्रीय राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह द्वारा मौके पर ही जबकि अन्य 186 को उनके पते और ईमेल आईडी के माध्यम से ऑफर लैटर भेजे गए हैं।                                  उन्होंने बताया कि नौकरी पाने वाले सभी अभ्यर्थियों को उनके पदों के अनुरूप डॉक्यूमेंट्स के सत्यापन के बाद अगले एक माह के अंतराल में संस्थान में नियुक्तियां दे दी जाएंगी।   


कार्यक्रम के दौरान एम्स के वित्त सलाहकार कर्नल सिद्धार्थ, रजिस्ट्रार राजीव चौधरी, सेवायोजन विभाग के संदीप शर्मा, संस्थान के पीआरओ हरीश मोहन थपलियाल आदि मौजूद रहे।                                     उल्लेखनीय है कि इससे पहले केंद्र सरकार द्वारा बीते माह 22 अक्टूबर 2022 को भी पहले रोजगार मेले का आयोजन किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.