Halloween party ideas 2015


आज दिनांक 19 नवंबर 2022 को राष्ट्रीय महिला परिषद परिषद की महानगर अध्यक्ष शिखा कश्यप के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय में एकत्र हुए व बढ़ते लव जिहाद व हिन्दू बहन बेटियों की चिन्हित  कर  हो रही हत्या व धर्मांतरण के विरुद्ध प्रदर्शन कर जोरदार नारेबाजी की व जिलाधिकारी देहरादून के माध्यम से महामहिम राष्ट्रपति को ज्ञापन प्रेषित किया।


bajrang dal protest against shrdhaa murder,demand hanging death for murderer

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए  प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय बजरंगदल उत्तराखंड बिजेन्द्र सिंह ने कहा


◆ दिल्ली में श्रद्धा के हत्यारे आफताब को फाँसी मिले।

 ◆ फास्ट ट्रैक कोर्ट में यह केस चलें।

◆ देश में लव जिहाद के विरुद्ध किसी भी घटना का केस फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलें।

महिलापरिषद अध्यक्ष शिखा कश्यप ने मांग कहा

 ◆ भारत की केंद्र सरकार लव जिहाद के विरुद्ध तुरंत केंद्रीय कानून बनाएँ

◆ श्रद्धा की घटना के विरुद्ध भारत की केंद्र सरकार और सभी राज्य सरकारें व्हाइट पेपर प्रकाशित कर लव जिहाद की घटनाओं के बारे में समाज को सावधान करें।

 ◆◆ पिछले कुछ वर्षों से लव जिहाद के योजनाबद्ध षड्यंत्र के कारण देश में हिंदू महिलाएँ, उन के परिवार असुरक्षित हो गएँ हैं। देश में जगह-जगह पर हिंदू युवतियों, महिलाओं, बच्चियों को जाल में फँसाना, फँसाने के बाद वे नहीं मानी तो उन पर हमला करना, उन पर बलात्कार, उन की हत्या कर देना, उन का जबरन धर्मांतरण करना आदि घटनाएँ  देश में जगह- जगह पर हजारों की संख्या में हो रही हैं। इन घटनाओं के कारण हर एक हिंदू परिवार अपनी माँ, बहने, बेटियों की सुरक्षा के लिए चिंतित है।


◆ हरियाणा में निकिता तोमर की लव जिहाद के कारण हत्या, दिल्ली में लव जिहाद के कारण हिंदू लड़की पर गोली चलाना, झारखंड में लव जिहाद के कारण हमला कर हिंदू बेटी की हत्या, अभी ही दिल्ली में श्रद्धा के अनेक टुकड़े कर हत्या, अभी अभी गुजरात के वडोदरा में धर्म छुपाकर हिंदू बेटी से शादी और फिर उन के परिवार को धर्मांतरण के लिए धमकाना! यह तो देश भर में हिंदू महिलाओं पर लव जिहाद का जो अत्याचार का षडयंत्र, नंगा नाच चल रहा है उस के कुछ ही उदाहरण हैं!


 ओजस्विनी अध्यक्ष गौरी जी ने कहा

◆ऐसी घटनाएँ रोकने के लिए श्रद्धा के हत्यारों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चला कर फाँसी हो और पूरे देश में राज्य सरकारों को निर्देश दिया जाए कि लव जिहाद की सभी घटनाओं के सभी केसेस फास्ट ट्रेक कोर्ट में चलें। ◆ लव जिहाद की घटनाएँ रोकने के लिए लव जिहाद विरुद्ध केंद्रीय कानून तुरंत बने।

◆  हमारा दृढ़ विश्वास है कि आप के निर्देश से भारत की केंद्रीय सरकार यह कदम तुरंत उठाकर देश की बहन बेटियों की रक्षा करेगी। 

◆ महामहीम राष्ट्रपति महोदया जी, हिंदू महिलाओं की, उन के परिवार की यह भयंकर वेदना आप समझ सकती हैं।

ज्ञापन देने वालो में शिखा कश्यप ,गौरी देवी , रेखा,दीपा पांडे,बीना रावत,सुनीता यादव,निधि,मेघा देवी,सोनिया,शीतल ,शिवानी,किरण,रेनू,उमा,कविता निधि,बिजेन्द्र सिंह,कृपाल सिंह ,मनीष कुलड़ियाल सन्नी गुप्ता हितेश हिन्दू,अतुल ,मनोज दक्ष आदि दर्जनों अंतरराष्ट्रीय हिन्दू परिषद,राष्ट्रीय बजरंगदल, राष्ट्रीय महिला परिषद,ओजस्विनी के दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.