Halloween party ideas 2015

हरिद्वार:


 उत्तराखंड राज्य आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ की ब्लॉक स्तरीय बैठक नारसन में की गई, बैठक की अध्यक्षता श्रीमती सुशीला खत्री प्रदेश महामंत्री द्वारा की गई, बैठक का संचालन जिला अध्यक्ष श्रीमती ममता बादल द्वारा किया गया, बैठक में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं की पदोन्नति में हो रही विसंगतियों पर चर्चा की गई.



 जिसके कारण सभी आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं में रोष है, विभाग द्वारा पदोन्नति में रैंडम सिस्टम को अपनाया गया जिसके कारण वरिष्ठ आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं के अधिकारों पर का हनन हुआ है, कार्यकर्ताओं की दिमाग से मांग है कि आंगनवाड़ी बहनों ने आवेदन किया है उन सभी का रिजल्ट पोर्टल में आउट किया जाए, जिस प्रकार 2012 में जो प्रक्रिया अपनाई गई थी वह 2022 में भी अपनाई जाए, चयन समिति पूरी पारदर्शिता बनाए,अगर ऐसा नहीं होता तो आंगनवाड़ी कार्यकर्ता मजबूरन कोर्ट हाईकोर्ट जाएंगे या फिर सरकार से मांग करेगे कि चयन प्रक्रिया आयोग द्वारा कराई जाए।

 बैठक में पुरानी ब्लाक कार्यकारिणी को निरस्त किया गया किया गया तथा नई कार्यकारिणी का गठन किया गया जिसमें सर्वसम्मति से श्रीमती अंजू पाल को अध्यक्ष चुना गया, श्रीमती बब्लेश देवी को उपाध्यक्ष चुना गया, बबीता देवी को संगठन मंत्री ,संरक्षक पर नीलम देवी को, कोषाध्यक्ष पद पर सुमन  देवी सुधा को चुना गया । इन्हीं सभी चर्चाओं के साथ बैठक की गई।





Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.