Halloween party ideas 2015

 रुड़की :


इंजीनियरिंग से जुड़ी ड्रॉइंग इंस्ट्रूमेंट गोदाम में देर रात आग लग गई। आग ने कुछ ही मिनटों में विकराल रूप धारण कर लिया। हादसे में गोदाम के चौकीदार की मौत हो गई। 

अग्निशमन ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रुड़की के गुलाब नगर में सरफराज अहमद निवासी का पुरानी तहसील में ड्रॉइंग इंस्ट्रूमेंट गोदाम है।


 गोदाम में चौकीदार अय्यूब (65) रात के वक्त मौजूद था। इस बीच अचानक गोदाम में आग लग गई। अय्यूब कुछ समझ पाता उससे पहले ही कुछ ही मिनटों में आग की लपटों ने विकराल रूप ले लिया।

 चारों तरफ से गोदाम से आग बाहर निकली और भयंकर रूप धारण कर लिया। अय्यूब को निकलने का मौका नहीं मिला और झुलसने और दम घुटने से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर अग्निशमन और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। संयुक्त टीम ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया। लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। 

भगवानपुर, रुड़की समेत अन्य जगह से अग्निशमन की टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया। करीब सात घंटे की कड़ी मशक्कत कर अग्निशमन की टीम ने काबू पाया। रुड़की अग्निशमन स्टेशन प्रभारी डीएस नेगी ने बताया कि गोदाम में लकड़ी, प्लास्टिक व अन्य सामान के साथ मशीनें भी रखी थी। 

टीम में सुमित पुंडीर, हरजीत सिंह, अब्दुल जब्बार, राजेश कुमार, विपिन सिंह तोमर, प्रमोद लाल, सुनील कुमार बंदोलिया, अजब सिंह, अब्दुल रहमान, अजय कुमार, अशोक नेगी, सुनील कुमार खन्ना और नागेंद्र शामिल रहे।

Post a Comment

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved

www.satyawani.com @ 2016 All rights reserved
Powered by Blogger.