Halloween party ideas 2015

भगवानपुर ;




   हसनपुर मदनपुर की ग्राम प्रधान मोनी सैनी ग्राम प्रधान संगठन के निर्विरोध ब्लाक अध्यक्ष चुनी गई। इस अवसर पर सभी ने उनका स्वागत किया।

रविवार को इमलीखेड़ा मार्ग पर स्थित एक होटल में कार्यक्रम आयोजित कर हसनपुर मदनपुर की प्रधान मोनी सैनी को 40 ग्राम प्रधानों ने संगठन का अध्यक्ष चुना। संगठन में घनश्याम को संरक्षक, सुशील कुमार को उपाध्यक्ष, ताहिरा को महिला उपाध्यक्ष, अजीत सिंह को कोषाध्यक्ष, करण पाल को महासचिव, निशू को मंत्री और  पदम सिंह को मंत्री बनाया गया। 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि पहुंचे खानपुर के पूर्व विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन ने कहा कि हरिद्वार पंचायत चुनाव में भाजपा ने इतिहास रच दिया है। जिला पंचायत बोर्ड से लेकर ब्लाक प्रमुख भाजपा के निर्विरोध चुनें गयें है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं से आमजन खुश है।

 प्रधान संगठन की निर्विरोध अध्यक्ष मोनी सैनी ने कहा कि वे ग्राम प्रधानों की समस्याओं के निदान के साथ ही ग्रामीणों की समस्याओं के निदान के लिए भी प्रयासरत रहेंगी। इस मौके पर पूर्व राज्यमंत्री श्यामवीर सैनी, प्रवीण, कन्हैया लाल, भारती कौर, निशा कौर, शमशेर अली, साहिबा, आदेश कुमार, रुचि चंद्रा, रिहाना, राकेश, मनोज, निशांत खातून, नरगिस, बेबी रानी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

www.satyawani.com @ All rights reserved

www.satyawani.com @All rights reserved
Blogger द्वारा संचालित.